• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

द ग्रेट खली से रेसलिंग सीखना चाहती हैं अर्शी खान

Arshi Khan wants to learn wrestling from The Great Khali - Television News in Hindi

मुंबई। रिएलिटी शो 'बिग बॉस' से मशहूर हुईं अभिनेत्री अर्शी खान को द ग्रेट खली से रेसलिंग सीखने की चाह है। अर्शी कहती हैं, "खली मेरे दोस्त हैं और उन्होंने मुझे रेसलिंग सीखने के लिए प्रेरित किया है। जल्द ही मैं उनसे क्लासेज लेना शुरू करूंगी और फिर प्रोफेश्नली स्पोर्ट्स में शामिल हो जाउंगी। मैं सीखने के लिए बेहद उत्साहित और बेताब हूं।"

'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल', 'विष' और 'इश्क में मरजावां' जैसे टेलीविजन शोज में काम कर चुकीं यह अभिनेत्री जल्द ही अपने अगले रिएलिटी टीवी स्वयंबर शो 'आएंगे तेरे सजना' की शूटिंग शुरू करेंगी।

रेसलिंग को लेकर अपनी योजनाओं पर वह कहती हैं, "एक एंटरटेनर बनने के बाद अब मैं स्पोर्ट्स का भी हिस्सा बनना चाहती हूं। यह सफलता का एक और मुकाम हासिल करने जैसा है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अपने दर्शकों का मनोरंजन करना छोड़ दूंगी। मैं परफॉर्म करती रहूंगी और दोनों ही कलाओं का लुफ्त उठाउंगी। फिलहाल मैं इन दोनों को अपनी लाइफ में एडजस्ट करने की कोशिश कर रही हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arshi Khan wants to learn wrestling from The Great Khali
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arshi khan, wrestling, the great khali, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved