• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ये क्या बोली ट्विंकल, मेरी सभी फिल्में होनी चाहिए प्रतिबंधित

Why Twinkle Khanna Thinks All Her Movies Should Be Banned - Bollywood News in Hindi

मुंबई। लेखिका एवं निर्माता ट्विंकल खन्ना ने मजाकिया लहजे में कहा कि उन्होंने जिन फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम किया है, उन सभी फिल्मों पर प्रतिबंध लगना चाहिए, ताकि उन्हें कोई नहीं देख सके। ट्विंकल ने शुक्रवार को मुंबई में अपनी किताब 'पायजामाज आर फॉरगिविंग' के लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात की। इस मौके पर उनके पति अक्षय कुमार, मां डिंपल कपाड़िया, करण जौहर, रणवीर सिंह, सोनम कपूर, बॉबी देओल, तान्या देओल, आर. बाल्की, गौरी शिंदे, माना शेट्टी और सिकंदर खेर मौजूद थे।

साल 1995 में हिंदी फिल्म 'बरसात' से आगाज करने वाली ट्विंकल ने असफल फिल्मों जैसे 'इतिहास', 'जुल्मी' और 'मेला' में काम किया। अक्षय से 2001 में शादी करने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया था।

यह पूछे जाने पर कि उनकी कौन सी फिल्म को अब दोबारा बनाया जाना चाहिए तो उन्होंने मजाक में कहा, "मैंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। मुझे लगता है कि मेरी सारी फिल्मों को प्रतिबंधित कर दिया जाना चाहिए, ताकि कोई उन्हें देख नहीं सके।"

ट्विंकल दो बच्चों आरव और नितारा की मां हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Why Twinkle Khanna Thinks All Her Movies Should Be Banned
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: twinkle khanna, all her movies, twinkle khanna all her movies should be banned, akshay kumar, bollywood news, bollywood gossip, bollywood masala, bollywood goosip, bollyowood life, bollywood actress, bollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved