• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रानू मंडल की बेटी ने ट्रोलरों को दिया करारा जवाब

मुंबई। इंटरनेट सनसनी रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय ने अब उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जो सोशल मीडिया पर उनकी मां को लेकर लगातार मीम्स बनाते और ट्रोलिंग करते रहे हैं।

अभी कुछ दिनों पहले ही रानू की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें चेहरे पर भारी-भरकम मेकअप के साथ दिखाया गया था। इस तस्वीर को लेकर लोगों ने खूब ट्रोलिंग की और जमकर मीम्स बनाए। जिस ब्यूटी पार्लर ने रानू को तैयार किया था, उन्होंने उस तस्वीर के नकली होने का दावा किया।

साथी ने आईएएनएस को बताया, "उन्हें इस तरह से ट्रोल किया जाता है जिससे मुझे दुख होता है। यह सच है कि उनमें हमेशा से एटीट्यूड की प्रॉब्लम रही है और इस वजह से वह कई बार मुसीबतों को बुलावा भी दे चुकी हैं, लेकिन यह दुखद है कि एक इंसान को लंबे अर्से के संघर्ष के बाद सफलता मिली है और उसे इस हद तक ट्रोल किया जा रहा है।"

साथी के मुताबिक, उनकी मां से रैम्प वॉक करवाने का विचार सही नहीं है।

साथी ने कहा, "क्या उन्हें रैम्प पर चलवाना जरूरी था? उन्होंने ऐसा किया ही क्यों? वह एक सिंगर हैं न कि मॉडल। लोग उनकी नकल उतार रहे हैं जो कि बेहद ही भद्दा है। मुझे नहीं लगता कि लोगों को उनके साथ ऐसा करना चाहिए। वह किसी हाई-फाई परिवार से नहीं है। वह आर्थिक दृष्टि से कमजोर एक परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उन्हें बॉलीवुड के ग्लैमर जगत के लिए खुद को तैयार करने का कभी कोई मौका ही नहीं मिला। वह सड़कों पर गाया करती थीं और अचानक उन्हें शोहरत मिल गई। उन्हें मेकओवर का या अपनी प्रतिभा को तराशने का कभी कोई अवसर नहीं मिला।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranu Mondal daughter replies to trolls attacking singer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranu mondal, ranu mondal daughter, replie, trolls attacking singer, trolls, रानू मंडल, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved