• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रसून फिल्मों को समर्थन देने का महत्व जानते हैं: बाल्कि

फिल्मकार आर.बाल्कि का कहना है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के नवनियुक्त अध्यक्ष प्रसून जोशी एक समझदार शख्स हैं, जो सिनेमा का उचित तरीके से समर्थन करेंगे। दोनों फिल्मकार विज्ञापन फिल्मों में लेखक के रूप में भी काम कर चुके हैं। बाल्कि ने यहां आएएनएस को बताया, मुझे लगता है कि प्रसून बहुत समझदार और रचनात्मक शख्स हैं। वह इस बात को समझते हैं कि सिनेमा का उद्देश्य क्या है..वह वास्तविक कारण को समझते हैं कि एक सेंसर बोर्ड है और यह एक प्रमाणन बोर्ड है। फिल्म चीनी कम के निर्देशक ने कहा कि कुछ चीजें ऐसी होंगी जहां सरकार कहेगी कि यह नहीं करो, वह मत करो लेकिन कुछ घटनाएं होती रहती है, ये अपवाद होते हैं, नियम नहीं। हालांकि, बाल्कि को लगता है कि पूरा परिदृश्य बदल चुका है।
बाल्कि के मुताबिक, प्रसून बोर्ड काम को समझेंगे कि इसका काम फिल्मों को प्रमाण देना है, न कि कांट-छांट करना। सेंसर बोर्ड फिल्मों का समर्थक होता है, न कि उन्हें खत्म करने वाला..मुझे लगता है कि सेंसर बोर्ड का काम हमारी फिल्मों को सुरक्षा प्रदान करना है न कि उन पर हमला करना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-R Balki Prasoon knows importance of supporting not destroying films
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: r balki, prasoon joshi, cbfc, films, bollywood gossip, pahlaaj nihlani, censor board, bollywood news in hindi, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved