• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हॉलीवुड में करियर के लिए प्रियंका को त्यागना पड़ा अपना अभिमान

Priyanka Chopra on making way into Hollywood Had to swallow my pride - Bollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस का कहना है कि हॉलीवुड में जब उन्होंने अपना करियर बनाने का प्रयास किया, तो पहले उन्हें अपने अभिमान को त्यागना पड़ा। बॉलीवुड में पर्याप्त लोकप्रियता हासिल करने के बाद प्रियंका ने लगभग आठ साल पहले हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

वैरायटी डॉट कॉम ने प्रियंका के हवाले से बताया, "जब मुझे अमेरिका आकर प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला, तो मुझे उस पहली चीज के बारे में याद है जो मुझे करना पड़ा था और वह ये कि मुझे अपने अभिमान को त्यागना था।"

वह आगे कहती हैं, "मुझे हर बात बतानी थी कि मैं कौन हूं और मैं क्या करना चाहती हूं। अमेरिकी फिल्मों में काम कर रहे कुछ और भी बेहतरीन भारतीय कलाकार थे जैसे कि इरफान खान, तब्बू, अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन और साथ ही मिंडी कलिंग और अजीज अंसारी जैसे कुछ इंडियन अमेरिकन, लेकिन ऐसा कोई उदाहरण नहीं था कि अमेरिकी संस्कृति में शामिल होने वाला कोई बाहर से आया भारतीय प्रवासी हो और वैश्विक मनोरंजन की दुनिया में प्रवेश करना चाहता हो।"

प्रियंका ने डिज्नी के एनिमेटेड शो 'प्लेन्स' में एक वॉयस आर्टिस्ट के रूप में अमेरिका में अपना डेब्यू किया। इसके बाद साल 2015 में टीवी सीरीज 'क्वांटिको' में वह एक प्रमुख किरदार के रूप में शामिल हुई, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। प्रियंका ने अपने अभिनय से अपनी गहरी छाप छोड़ी और तब से परदेस में उनका करियर सफलतापूर्वक जारी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka Chopra on making way into Hollywood Had to swallow my pride
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka chopra, priyanka chopra on making way into hollywood, had to swallow my pride, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved