• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रतीक गांधी की 'भवई' का है 'स्कैम 1992' से कनेक्शन

Pratik Gandhi Bhavai has a Scam 1992 connect - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। 'स्कैम 1992' श्रृंखला में हर्षद मेहता के अपने किरदार से रातोंरात सनसनी बनने वाले अभिनेता प्रतीक गांधी ने खुलासा किया है कि उनकी आने वाली फिल्म 'भवई' की शूटिंग के दौरान उन्हें दो कॉल आए जिन्होंने उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। प्रतीक ने आईएएनएस के साथ बातचीत के दौरान कहा कि "यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि यह फिल्म 'स्कैम 1992' से पहले साइन की थी और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे हंसल मेहता का फोन आया कि जब भी आप बॉम्बे में वापस आते हैं, तो मिलते हैं' और इसी तरह स्कैम हुआ ।"

प्रतीक ने आगे कहा कि "मुझे ठीक से याद है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दो कॉल आए जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। एक हंसल मेहता का कॉल था जब हम भुज में शूटिंग कर रहे थे और दूसरा कॉल जो मेरे घर से मेरे पिताजी के खराब स्वास्थ्य के बारे में आया था और अंत में छह महीने बाद मैंने उन्हें खो दिया था।"

"दो कॉल इस फिल्म से जुड़े हुए हैं और मैं इसे अपने जीवनकाल में याद रखूंगा।"

'भवई' में ऐंद्रिता रे, राजेंद्र गुप्ता, राजेश शर्मा और अभिमन्यु सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, यह संगीतमय ड्रामा 1 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत, धवल जयंतीलाल गड़ा, अक्षय जयंतीलाल गड़ा, पार्थ गज्जर और हार्दिक गज्जर फिल्मों द्वारा बैकबेंचर पिक्च र्स के सहयोग से निर्मित है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pratik Gandhi Bhavai has a Scam 1992 connect
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pratik gandhi, bhavai, scam 1992, pratik gandhi bhavai has a scam 1992 connect, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved