• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सलमान को छिछोरा कहने पर भडके प्रशंसक तो सबा ने मारी पलटी

मुंबई। हिंदी सिने जगत के सुपरस्टार सलमान खान को छिछोरा कहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर ने शनिवार को स्पष्ट किया कि उनके मन में भारतीय फिल्म जगत और दबंग स्टार के लिए बहुत सम्मान है। ज्ञातव्य है कि सबा पाकिस्तानी टॉक-शो का एक पुराना वीडियो सामने आने के बाद सुर्खियों में हैं, जिसमें वह सलमान और ऋतिक रोशन सहित कई भारतीय कलाकारों का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं। इसी में उन्होंने सलमान को छिछोरा कहा। पाकिस्तानी टॉक-शो गुड मॉर्निग जिंदगी का दो मिनट से अधिक समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें सबा ने जिस अंदाज में सवालों के जवाब दिए वह भारतीय कलाकारों के प्रशंसकों को नागवार गुजरी।

अभिनेता इरफान खान के साथ हिंदी मीडियम से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं सबा ने शनिवार को एक बयान जारी कर अपनी स्थिति स्पष्ट की। उन्होंने कहा, गुड मॉर्निग जिंदगी एक मजाकिया शो था, जहां बॉलीवुड कलाकारों के बारे में सवाल किए जाते हैं। मैंने एक-एक कलाकार के बारे में जो कुछ भी कहा, सब मजाकिया अंदाज में कहा था। भारतीय फिल्म जगत के लिए और खासकर सलमान के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है।

वह बहुत बडे स्टार हैं। इससे पहले शुक्रवार को भी अभिनेत्री ने कहा था कि सब कुछ मजाकिया लहजे में कहा गया था। उन्होंने कहा, कॉफी विद करण में क्या कुछ नहीं होता। गुड मॉर्निग जिंदगी में अतिथि के तौर पर शामिल हुई सबा से पूछा गया था कि अगर उन्हें सलमान, ऋतिक रोशन, इमरान हाशमी, रणबीर कपूर, रितेश देशमुख की ओर से शादी के प्रस्ताव मिलते हैं तो उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी?

[# इस तस्वीर में पहचानिये आज के सुपरस्टार को?]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistani actress Saba Qamar clears her Salman Khan chichora comment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistani actress, saba qamar, salman khan, salman khan chichora comment, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved