• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

गणतंत्र दिवस पर ‘मणिकर्णिका’ का ‘ठाकरे’ से होगा सामना

मुंबई। अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की रिलीज की तैयारी में जुटी अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि किसी ने भी निर्माताओं से उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख को पहले करने या फिर उसे बढ़ाने को लेकर न तो अनुरोध किया है और न ही दबाव डाला है।

कंगना की फिल्म इस गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर रिलीज हो रही है, जिसका बॉक्स ऑफिस पर सामना दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे की जीवनी पर आधारित फिल्म ‘ठाकरे’ से होगा।

कंगना बुधवार को यहां ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के संगीत लॉन्च पर मीडिया से बात कर रही थीं। उनके साथ फिल्म के संगीतकार शंकर-एहसाल-लॉय, गीतकार प्रसून जोशी और फिल्म के अन्य सदस्य मौजूद थे।

इससे पहले ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’, ‘व्हाय चीट इंडिया’ और ‘ठाकरे’ गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर रिलीज होने जा रही थीं लेकिन ‘ठाकरे’ के निर्माताओं के अनुरोध पर ‘व्हाय चीट इंडिया’ के निर्माताओं ने फिल्म को 18 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया।

यह पूछने पर कि क्या ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के निर्माताओं को ‘ठाकरे’ टीम से फिल्म की रिलीज की तारीख बदलने का कोई दबाव पड़ा तो कंगना ने कहा, ‘‘हमसे किसी ने भी हमारी फिल्म की रिलीज टालने या इसे पहले रिलीज करने को लेकर कोई भी अनुरोध या किसी प्रकार का दबाव डालने के लिए संपर्क नहीं किया है।’’


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No one has pressurised us to change Manikarnika release: Kangana Ranaut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manikarnika, kangana ranaut, ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी, कंगना रनौत, thackeray, ठाकरे, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved