• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्रिस्टेल डिसूजा ने बिग बी के साथ साझा किया अपना यादगार पल

Krystle DSouza shares her ice-breaking moment with Big B - Bollywood News in Hindi

मुंबई । वह अपने सपनों में भी नहीं सोच सकती थी कि भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ वो बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करेंगी। 'चेहरे' की अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा का कहना है कि बिग बी से मिलना और उनके साथ बातचीत शुरू करना उनके लिए काफी नर्वसनेस वाला मूमेंट था, लेकिन बिग बी ने इसे काफी आसान बना दिया था।

क्रिस्टल ने आईएएनएस को बताया कि "मैं आपको बता भी नहीं सकती कि मैं कितनी नर्वस थी और शूटिंग के पहले दिन पहली बार मेरी मां मेरे साथ आई थी। बेशक, मेरी मां का भी मिस्टर बच्चन से मिलने का सपना था क्योंकि हमारा परिवार बिग बी का फैन हैं। लेकिन जब मैंने पहली बार उन्हें देखा, तो मैं काफी नर्वस हो गई साथ ही परेशान भी। एक पल के लिए मुझे नहीं समझ आ रहा था कि बातचीत कैसे शुरू करूं। ''

"लेकिन तभी वह मेरी ओर चलकर आए, और कहा, 'नमस्ते क्रिस्टल, मैं अमिताभ बच्चन हूं, आपसे मिलकर अच्छा लगा। और फिर सर मुस्कुराए। मुझे लगता है कि यह पल मेरे लिए सबसे यादगार था। वह बहुत विनम्र और आसान व्यक्ति है। वह मुझे कंफर्टटेवल कराने की कोशिश कर रहे थे। तब से, मैं हर किसी के आसपास सहज महसूस कर रही हूं।''

उन्होंने आगे कहा कि हमारे पास एक ही फिल्म में दो पीढ़ियों के कलाकारों का एक अच्छा मिश्रण है। एक तरफ, मुझे अपने सर्वकालिक पसंदीदा इमरान हाशमी के साथ काम करने का मौका मिला और दूसरी तरफ, मैंने दिग्गजों के साथ भी काम किया। अन्नू कपूर और रघुवीर यादव सहित अन्य। ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए इससे बेहतर डेब्यू नहीं हो सकता था।

क्रिस्टल फिल्म 'चेहरे' में इमरान की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं, जो रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित एक मिस्ट्री थ्रिलर है।

अभिनेत्री ने टेलीविजन शो के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी और 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'एक नई पहचान' और 'बेलन वाली बहू' के लिए एक घरेलू नाम बन गई।

फिल्म 'चेहरे' की रिलीज में महामारी के कारण देरी हुई और आखिरकार, यह 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह पूछे जाने पर कि क्या इसकी रिलीज में देरी ने उन्हें चिंतित किया और क्रिस्टल ने कहा कि शुरूआत में, निश्चित रूप से, मेरा थोड़ा दिल टूट गया था क्योंकि मैं अपनी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित थी। जैसा कि मैंने कहा, यह एक सपना सच होने जैसा है। फिल्म में कलाकार, कहानी, मेरी भूमिका लेकिन जब महामारी हुई और हम सभी को एहसास हुआ कि लोग अपनी जान गंवा रहे हैं, तो निश्चित रूप से यह फिल्म रिलीज के लिए सही समय नहीं था।

आनंद पंडित द्वारा निर्मित 'चेहरे' में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, धृतिमान चटर्जी, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर भी हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Krystle DSouza shares her ice-breaking moment with Big B
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: krystle dsouza, big b, amitabh bachchan, chehre, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved