• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इमरान हाशमी ने किया खुलासा, भारतीय हॉरर फिल्में क्यों नहीं होती हिट

Emraan Hashmi reveals why Indian horror films have not done well - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। अभिनेता इमरान हाशमी अपनी आगामी फिल्म 'डायब्बुक: द कर्स इज रियल' की रिलीज के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने बताया कि भारत में हॉरर फिल्मों की गति अन्य शैलियों की तरह क्यों नहीं है। इमरान ने आईएएनएस के साथ बातचीत के दौरान कहा कि ऐसा इसलिए है, क्योंकि यहां लोग इस शैली में कम काम करते है, इस पर रिसर्च कम की जाती है। बहुत से फिल्म निमार्ता कुछ नया और अलग करने की हिम्मत नहीं कर पाते हैं, लेकिन जिस दिन से ये सब अच्छा किया जाएगा, तो ये फिल्में भी हिट होने लगेंगी।

यह फिल्म इमरान की अपनी पसंदीदा शैली में वापसी का प्रतीक है क्योंकि वह निकिता दत्ता और मानव कौल के साथ प्रमुख भूमिकाओं में फिल्म का नेतृत्व करते नजर आएंगे। जय के. द्वारा अभिनीत यह फिल्म ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म 'एजरा' की आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म के लिए टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियो ने फिल्म के निर्माण के लिए हाथ मिलाया है।

यह पूछे जाने पर कि वह फिर से एक हॉरर फिल्म में अभिनय क्यों करना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि 'राज' के बाद मैं इस शैली से विराम लेना चाहता था, लेकिन 'डायब्बुक' की कहानी और जिस तरह से जय ने इस कहानी का निर्माण किया है, उससे पता है कि वह वास्तव में हॉरर शैली को नया रूप देने के लिए उत्साहित है। इसलिए मैं इस शैली में फिर से काम करना चाहता था।

'डायब्बुक' 29 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Emraan Hashmi reveals why Indian horror films have not done well
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: emraan hashmi, indian horror films, dybbuk the curse is real, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved