• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रोज वैली मामले में ईडी ने अभिनेत्री शुभ्रा पर कसा शिकंजा

नई दिल्ली। हजारों करोड़ रुपये के रोज वैली चिट फंड घोटाले की जांच में नई जानकारियां सामने आने के साथ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेत्री शुभ्रा कुंडू पर शिकंजा कस दिया है। शुभ्रा, रोज वैली चेयरमैन गौतम कुंडू की पत्नी है। शुभ्रा के खिलाफ शुक्रवार को लुकआउट नोटिस भेजने के बाद ईडी अधिकारी बंगाली अभिनेत्री की विदेश की संपत्तियों को लेकर पूछताछ करने पर विचार कर रही है। इन विदेश की संपत्तियों का खुलासा हाल में गौतम कुंडू के धनशोधन गिरोह के सुराग से चला है।

शुभ्रा से पूछताछ से बंगाल की राजनेताओं की नींद हराम हो सकती है, जो उसके साथ करीबी तौर पर जुड़े हैं।

ईडी में शीर्ष सूत्रों ने खुलासा किया कि शुभ्रा के कोलकाता छोड़ने की विशिष्ट जानकारी के मद्देनजर उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया।

नौकरशाही और राजनीतिक हलकों में अपने हाई-लेवल नेटवर्किं ग के लिए जानी जाने वाली, शुभ्रा अपने पति गौतम कुंडू के लिए गोपनीय तौर पर काम करती थीं। गौतम कुंडू, वर्तमान में 15,000 करोड़ रुपये से ज्यादा के चिटफंड घोटाले में जेल में हैं।

ताजा जानकारियों के आधार पर ईडी ने पिछले हफ्ते कोलकाता में शुभ्रा के साउथ सिटी आवास पर छापेमारी की। सूत्रों ने कहा कि शुभ्रा, गौतम कुंडू के करीबी सहयोगियों से नियमित तौर पर संपर्क थी, जो फंड को निकालने व धनशोधन में शामिल थे।

शुभ्रा दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में एक अधिकारी के साथ जाने के दौरान ईडी के स्कैनर में आईं। सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ कि वह चिटफंड की जांच संभाल रहे मुख्य अधिकारियों के साथ सीधे तौर पर संपर्क में थीं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ED tightens actress Subhra Kundu in Rose Valley case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: शुभ्रा कुंडू, subhra kundu, rose valley scam, gautam kundu, rose valley chit fund scam, ed, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved