• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डोनल बिष्ट ने 'तू जख्म है' में अपने सामने आने वाली चुनौतियों के बारें में की बात

Donal Bisht on challenges she faced while doing underwater stunts in Tu Zakhm Hai - Bollywood News in Hindi

मुंबई । 'बिग बॉस 15' की प्रतियोगी डोनल बिष्ट ने बताया कि कैसे उन्होंने 'तू जख्म है' में अपनी भूमिका के लिए तैयारी की और शो की शूटिंग के दौरान कई चोटों का सामना किया। अभिनेत्री वेब सीरीज 'तू जख्म है' में काव्या ग्रेवाल का किरदार निभा रही हैं, जो एक क्लिनिकल साइकोलॉजिस्ट हैं। उन्होंने कहा, "वह बाहर से बहुत नरम है लेकिन अंदर से वह एक सख्त अखरोट की तरह है। वह मानसिक रूप से बहुत मजबूत है और वह अपनी मानसिक क्षमताओं के माध्यम से लोगों की मदद करती है। वह लोगों को समझती है और कैसे वह इन लोगों के दर्द से बाहर निकलने में उनकी मदद करती है।"

डोनल पानी के अंदर एक सीक्वेंस करते हुए याद करती हैं और कहती हैं, "मुझे पानी के भीतर रहना था और अपनी सांस को बनाए रखना था। चूंकि मैं तैराक नहीं हूं, मुझे नहीं पता था कि इतने लंबे समय तक अपनी सांस कैसे रोकूं। यह मेरे लिए बहुत मुश्किल था। और वह भी कई शॉट्स के लिए, हालांकि मैं एक कलाकार हूं और मैं वास्तव में अपने काम से प्यार करती हूं। वह उत्साह शायद मुझे वह सब करने में सक्षम बनाता है।"

28 वर्षीय अभिनेत्री, जिन्हें 'एक दीवाना था' और 'रूप - मर्द का नया स्वरूप' में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, ने साझा किया कि कैसे उन्होंने बिना बॉडी डबल के सभी स्टंट अपने दम पर किए।

वह आगे कहती हैं, "मैंने इसे बॉडी डबल के बिना किया। आम तौर पर कलाकार ऐसा नहीं करते हैं। यदि वे कुछ चीजों को नहीं जानते हैं जो उचित है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं अपने जीवन में सभी प्रकार के रोमांच का अनुभव करना चाहती हूं और चीजों को करना चाहती हूं।"

डोनल ने श्रृंखला में अपने चरित्र की सराहना करने के लिए दर्शकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए निष्कर्ष निकाला, "मैं भगवान की बहुत आभारी हूं और खुश हूं कि मेरी कड़ी मेहनत मुझे अपने दर्शकों से मिल रहे प्यार और सराहना के साथ भुगतान कर रही है। मेरे किरदार काव्या को इतना प्यार देने के लिए मैं अपने प्रशंसकों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती।"ं

वह 'कुंभकर्ण' के साथ तेलुगु में अपनी शुरूआत कर रही हैं, जिसे पहले 'डेयर टू स्लीप' कहा जाता था।

'तू जख्म है' एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Donal Bisht on challenges she faced while doing underwater stunts in Tu Zakhm Hai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: donal bisht, underwater stunts, tu zakhm hai, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved