• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अभिनेता बॉबी देओल ने रेस 3 फिल्म को लेकर कही यह बात

Bobby Deol reaction about Race 3 movie - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता बॉबी देओल का कहना है कि उनके कठिनाई भरे समय के दौरान किसी ने भी उनके साथ काम करने में रुचि नहीं दिखाई। बॉबी रेस 3 के रिलीज के बाद अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता ने कहा कि उनकी अंतिम रिलीज की व्यावसायिक सफलता ने उन्हें एक नई शुरुआत की किरण दी है। बॉबी ने यहां एक समूह वार्ता में कहा, मुझे लगता है कि रेस 3 के बाद मैंने अपने आस-पास और मिलने वाले लोगों में एक सकारात्मकता महसूस की है। और मैं अब यही चाहता हूं कि इस ऊर्जा को बरकरार रखूं।

अभिनेता ने कहा, रेस 3 से पहले मैं बहुत से लोगों और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से मिला, ताकि मेरे काम में मदद करें, लेकिन कोई आगे नहीं आया। मुझे खुशी है कि मेरे पास अब एक टीम है जो मेरा काम संभालेगी। बॉबी की नई फिल्म यमला पगला दीवाना अगले सप्ताह रिलीज के लिए तैयार है।

अभिनेता ने कहा, अगर बतौर अभिनेता मेरा काम अच्छा होगा, तो लोग ध्यान देंगे। फिल्म का सफल या असफल होना चलता रहता है, लेकिन अच्छे काम को सराहा जाता है। शुक्र है, यह अब हो रहा है। बॉबी फिलहाल साजिद नाडियाडवाला की कॉमेडी फिल्म की चौथी किस्त हाउसफुल 4 की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bobby Deol reaction about Race 3 movie
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bobby deol, race 3 movie, actor bobby deol, race 3, yamla pagla deewana phir se, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved