• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कजरारे-कजरारे बजते ही बैठे-बैठे नाचने लगीं आराध्या और ऐश्वर्या बच्चन

As soon as Kajrare-Kajrare was played, Aaradhya and Aishwarya Bachchan started dancing while sitting - Bollywood News in Hindi

गुजरात के जामनगर में 3 दिन तक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन चले। इस दौरान वहां देश-दुनिया से विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियां पहुंचीं। बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारों ने भी जमकर मस्ती की। अब फंक्शन से आराध्या का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आराध्या अपनी मां एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन के साथ ‘कजरारे-कजरारे तेरे कारे-कारे नैना’ गाने पर ढोल-नगाड़ों की आवाज सुनकर हल्की-हल्की झूम रही हैं।


जैसे ही नगाड़ों की थाप तेज हो जाती है, वैसे ही आराध्या भी खुद को डांस और एन्जॉय करने से नहीं रोक पातीं। फिल्मीज्ञान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए आराध्या के इस वीडियो को शेयर किया है। आराध्या का शानदार लुक भी सबका ध्यान खींच रहा है। फंक्शन में जहां अभिषेक बच्चन सूट में नजर आए, तो वहीं आराध्या और ऐश्वर्या ट्विनिंग करती हुई दिखाई दीं।


आराध्या ने व्हाइट और पिंक रंग का हैवी अनारकली सूट पहना था, जिसके साथ बड़ी ही खूबसूरती से दुपट्टा कैरी किया हुआ था। उनके अटायर के अलावा आराध्या की हेयरस्टाइल पर भी सबकी नजर जा रही है। आराध्या ने अपने बालों को ओपन ही रखा। बता दें कि कजरारे-कजरारे गाना साल 2005 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली’ में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या और अभिषेक पर फिल्माया गया था। अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी साल 2007 में हुई थी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-As soon as Kajrare-Kajrare was played, Aaradhya and Aishwarya Bachchan started dancing while sitting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: as soon as kajrare-kajrare was played, aaradhya and aishwarya bachchan started dancing while sitting, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved