• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PM नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की तुलना पर अनुपम खेर ने कहा...

न्यूयॉर्क। दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना करते हुए कहा है कि जहां मोदी के पास देश के विकास के लिए एक रोड मैप है, वहीं राहुल गांधी द्वारा देश के भविष्य को लेकर अपना दृष्टिकोण साझा किया जाना अभी बाकी है। अनुपम की अगली फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर है। इसमें वे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में हैं।

उनकी पत्नी किरण खेर चंडीगढ़ से भाजपा सांसद हैं लेकिन देश के सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर खुलकर बोलने के लिए मशहूर अनुपम खेर का कहना है कि वह राजनीति में शामिल हुए बिना देश के मुद्दों के बारे में बात करते रहेंगे। अभिनेता ने न्यूयॉर्क की उड़ान के दौरान ट्विटर पर सवाल-जवाब सेशन में अपने प्रशंसकों के साथ ये विचार साझा किए।

जब एक ट्विटर यूजर ने अनुपम से प्रधानमंत्री मोदी के कामकाज का मूल्यांकन करने के लिए कहा और पूछा कि क्या उन्होंने उन मुद्दों पर काम किया है, जिसका सामना देश कर रहा है, तो अभिनेता ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी देश की बेहतरी के लिए ईमानदारी से काम कर रहे हैं। यह सभी देख सकते हैं।

मुझे उनकी क्षमताओं और इरादों पर भरोसा है। मोदी और राहुल के बीच तुलना किए जाने के लिए कहे जाने पर अनुपम ने कहा, मोदी अपने बूते उभरे हैं। ऐसा लगता है कि भारत के विकास के लिए उनके पास रोड मैप है। राहुल गांधी को बिना मेहनत के अब तक सबकुछ थाली में सजाकर मिलता रहा है, तो उन्हें हम लोगों को अभी भी बताना है कि भारत के भविष्य के लिए उनका क्या दृष्टिकोण है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anupam Kher reaction about Narendra Modi and Rahul Gandhi comparison
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anupam kher, narendra modi, rahul gandhi, the accidental prime minister, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved