• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अल्लू अर्जुन ने बुर्ज खलीफा में मनाया बेटी अरहा का जन्मदिन

Allu Arjun celebrates daughter Arha birthday at Burj Khalifa - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद । तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन की प्यारी बेटी अल्लू अरहा तेलुगु राज्यों में काफी मशहूर हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए अरहा के क्यूट वीडियो और तस्वीरों से अपडेट रखते हैं। इन पोस्ट को लाखों कमेंट्स और लाइक्स भी मिलते हैं और इसलिए अरहा पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी क्रेजी स्टार हैं।

अल्लू अरहा ने रविवार को अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी ने एक बड़ी पार्टी रखी थी। अल्लू अर्जुन, अल्लू स्नेहा रेड्डी, अल्लू अयान, अरहा और परिवार के अन्य युवा सदस्य दुबई गए, जहां उन्होंने जन्मदिन का आनंद लिया।

अल्लू अर्जुन ने अपनी प्यारी बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए एक भव्य पार्टी रखी। अल्लू ने इस अवसर के लिए दुबई की प्रतिष्ठित इमारत बुर्ज खलीफा पर एक भव्य स्थान बुक किया था। जाहिर है, इमारत का सबसे ऊंचा स्तर आम जनता के लिए खुला नहीं है और अरहा की जन्मदिन की पार्टी यहां मनाई जाने वाली पहली है।

पिता अल्लू अर्जुन ने अपनी सोशल मीडिया वेबसाइटों पर अरहा के साथ एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा, "हैप्पी बर्थडे माई प्रिंसेस। मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूं चिन्ना बेबी। आशा करता हूं कि ये साल बहुत सारे रंग, ड्राइंग और यात्रा से भरा हो।"

दूसरी ओर, अरहा फिल्मों में अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अल्लू अरहा, सामंथा रूथ प्रभु की आगामी महाकाव्य फिल्म 'शाकुंथलम' में दिखाई देंगी। गुनादशेखर द्वारा निर्देशित, 'शाकुंथलम' में अरहा को राजकुमार भरत की भूमिका में दिखाया जाएगा। टीम ने जन्मदिन का एक विशेष वीडियो भी जारी किया, जिसमें 'शाकुंथलम' के सेट पर अरहा दिखाई दे रही हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Allu Arjun celebrates daughter Arha birthday at Burj Khalifa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: allu arjun daughter arha, allu arjun, burj khalifa, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved