• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘पद्मावत’ पर स्वरा भास्कर के बयान की चौतरफा कड़ी आलोचना

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर द्वारा फिल्म पद्मावत पर दिए बयान की चौतरफा कडी निंदा की जा रही है। पद्मावत के क्लाइमेक्स पर स्वरा भास्कर ने सवाल उठाए थे। सम्मान बचाने के लिए पद्मावत के जौहर के महिमामंडल पर सवाल उठाते हुए उन्होंने निर्देशक संजय लीला भंसाली को खुला पत्र लिखा है। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने स्वरा भास्कर के उस बयान की तीखी आलोचना की है, जिसमें उन्होंने कहा था कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ देखने के बाद वह योनि जैसा महसूस कर रही हैं। गायिका ने स्वरा की राय पर सवाल उठाते हुए इस बात का उल्लेख किया कि वह (स्वरा) अतीत में अपनी फिल्मों में कामुक नृत्यांगना/वेश्या का किरदार निभा चुकी हैं।

कई मुद्दों पर खुलकर बोलने वाली और भंसाली के साथ ‘गुजारिश’ में काम कर चुकीं स्वरा ने ‘पद्मावत’ में सती और जौहर प्रथा का महिमामंडन करने के लिए फिल्मकार को एक खुला पत्र लिखा था और कहा था कि आखिर में वह खुद को एक योनि तक सीमित महसूस करती हैं। कृष्णमूर्ति ने ट्विटर पर अभिनेत्री की आलोचना की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-All-round criticism of Swara Bhaskar statement on Padmavat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: swara bhaskar statement on padmavat, swara bhaskar, padmavat, deepika padukone, padmavati, anupriya goenka, nagmati, ranveer singh, sultan alauddin khilji, shahid kapoor shahid kapoor, maharawal ratan singh, aditi rao hydari, mehrunissa, suchitra krishnamoorthi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved