• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मगरमच्छ ने किया अपनी ताकत का प्रदर्शन, लोहे की सलाखें तोड़ हुआ फरार

Crocodile demonstrated its strength, escaped by breaking iron bars - Weird Stories in Hindi

मगरमच्छ के बारे में कहा जाता है कि वह बहुत ताकतवर जानवर है, जो जिंदा इंसान को निगल जाता है। नदी और झीलों के किनारे रहने वाला यह जानवर ज्यादातर समय पानी में ही रहता है। इनकी लम्बाई को लेकर अनुमान लगाया जाता है कि यह 20 फीट लम्बा होता है और इसका वजन एक हजार किलो से ज्यादा होता है। अपने वजन के अनुरूप ही इनकी ताकत होती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक मगरमच्छ लोहे की सलाखों को तोडक़र स्वयं आजादा करता नजर आ रहा है।


@TheFigen_ नाम एक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें मगरमच्छ बाड़े से भागने की कोशिश कर रहा है। उसका यह प्रयास रंग लाता है और वह स्वयं को पिंजरे से आजाद कर लेता है। वीडियो में दिखाया गया है कि बाड़े के चारों तरफ लोहे की सलाखें लगी हुई है। मगरमच्छ उन सलाखों में सबसे पहले अपना मुंह घुसाता है और धीरे-धीरे शरीर को बाहर निकालने लगता है। देखते ही देखते सलाखें मुडऩे लगती हैं और फिर धीरे-धीरे वह पूरी तरह से बाहर आ जाता है। यह घटना अमेरिका की फ्लोरिडा शहर की है। मगरमच्छ की ताकत का यह वीडियो देखकर दर्शक हैरान हैं। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद दर्शकों का यह कहना है कि यह वीडियो एडिटेड है। मगरमच्छ कितना ही ताकतवर क्यों न हो वो इस तरह का व्यवहार नहीं कर सकता है। इस वीडियो को अब तक सोशल मीडिया पर 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 28 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Crocodile demonstrated its strength, escaped by breaking iron bars
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: crocodile demonstrated its strength, escaped by breaking iron bars, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved