• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

साँप को पकडऩे के बाद किया लाड, पलटकर साँप ने किया . . . .

After catching the snake, the snake did it after turning it.... - Weird Stories in Hindi

साँप का नाम सुनते ही लोगों के रौंगटे खड़े हो जाते हैं। लेकिन कई ऐसे व्यक्ति भी हैं जो साँप के साथ खेलते हैं, उन्हें पकड़ते हैं और फिर उनको जंगल में छोड़ देते हैं। इन लोगों को दुनिया साँप को पकडऩे वाला कहती है। लेकिन कभी-कभी साँप इन लोगों को भी अपनी असलियत दिखा देता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साँप अपने पकडऩे वाले को सबक सिखाते नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स द्वारा सांप को चूमने की कोशिश की जा रही है। शख्स द्वारा जिस साँप के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है वह सबसे खतरनाक साँप कोबरा है। कहते हैं इसका काटा पानी भी नहीं माँगता है। कोबरा से खिलवाड़ करना इस शख्स को बड़ा भारी पड़ गया। शख्स ने टशन दिखाते हुए जहरीले कोबरा को चुमने की कोशिश की, लेकिन उसे क्या पता था कि टशन के चक्कर में वह अस्पताल पहुंच जाएगा।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने अपने हाथ से कोबरा को पकड़ा हुआ है और उसे पीछे से चुमने करने की कोशिश कर रहा है, तभी अचानक कोबरा आगे घूम जाता है और उसे काट लेता है। उसके बाद वह कोबरा को तुरंत ही छोड़ देता है। इसके बाद वहां मौजूद लोग उस कोबरा को पकडऩे की सोचते हैं, पर डर के मारे उसे नहीं पकड़ते। ऐसे में कोबरा वहां से भाग जाता है।

बताया जा रहा है कि यह मामला कर्नाटक के शिवमोग्गा जिले के भद्रावती के बोम्मनकट्टे का है और दो दिन पहले ही यह हादसा हुआ है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, जिस शख्स को सांप ने काटा, वह साँपों का रेस्क्यू करता है और उन्हें जंगल में छोड़ देता है, लेकिन इस बार वह खुद ही साँप का शिकार हो गया। हालांकि साँप के काटने के बाद तुरंत ही उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। फिलहाल वह ठीक है और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। यह वीडियो सुसंता नंदा के ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After catching the snake, the snake did it after turning it....
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: after catching the snake, the snake did it after turning it, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved