• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

प्रियंका चोपडा के बारे में ये क्या बोल गए करण

हिंदी फिल्मों के बाद हॉलीवुड में पहचान बना चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पंजाबी फिल्म सरवन के साथ निर्माता के रूप में एक नई पारी शुरू कर रही हैं। यह फिल्म एक शरारती और बिगड़ैल पंजाबी युवक की कहानी है जिसे आगे चलकर अपनी गलती का अहसास होता है और वह श्रवण कुमार बनने की जद्दोजहद शुरू कर देता है। फिल्म के निर्देशक करण गुइलानी ने आईएएनएस के साथ बातचीत में फिल्म से जुड़े तमाम पहलुओं पर चर्चा की।
पंजाबी फिल्म में निर्देशक की कमान संभालने वाले करण ने कहा, मैं प्रियंका चोपड़ा के पास एक हिंदी फिल्म की पटकथा लेकर गया था, लेकिन उस समय वह अमेरिकी धारावाहिक क्वांटिको की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस बीच हमें पंजाबी फिल्म करने का ख्याल आया। जब हमने इस संदर्भ में फिल्म की पटकथा प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को बताई तो उन्हें यह पसंद आई।
गुइलानी ने कहा, प्रियंका ने भी पटकथा सुनने के बाद इसके निर्माण में हाथ डालने पर हामी भर दी। दरअसल वह इस फिल्म के जरिए पूरी दुनिया में पंजाबी संस्कृति को पहुंचाना चाहती थीं।
पंजाबी मेरी मातृभाषा है तो मैं हमेशा से ही चाहता था कि मेरी शुरुआत पंजाबी फिल्मों से ही हो। फिल्म के लिए एक लोकप्रिय चेहरे की जरूरत थी तो हमने सबसे पहले मुख्य किरदार के लिए अमरिंदर गिल को चुना, दूसरे मुख्य किरदार के लिए रंजीत भावा पहली पसंद थे। उनका एक वीडियो रोटी और डॉलर मुझे खासा पसंद आया था।
[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

[@ दर्शकों की प्रतिक्रिया बेहतरीन फिर क्यों सुल्तान से पिछडी दंगल, जानिये]

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka chopra and Karan Guliani Punjabi movie release today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka chopra, karan guliani, punjabi movie sarvan, priyanka chopra latest news, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar Haryana Facebook Page:

बॉलीवुड

स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved