1 of 6

पार्टनर को करना है वश में, तो अपनाएं ये टोटके

आपने कई परिवार में देखा होगा या सुना होगी कि किसी का पति अपनी पत्नी को छोडकर पराई स्त्री के साथ रहने लग गया है। कई बार ऐसा होता है कि पत्नी अपने पति को छोड किसी अन्य व्यक्ति की ओर आकर्षित हो रही है। दूसरे शब्दों में कहा जाए तो किसी की पत्नी उसके पति के काबू में नहीं है या किसी का पति उसकी पत्नी के वश में नहीं है।
ऐसी स्थिति में हर महिला अपने पति को अपने वश में करने के कई उपाय अपनाती है ताकि उनका पति हमेशा उनके ही पास रहे और इसी तरह हर पति भी कुछ ऐसे तरीके अपनाता रहता है जिससे उसकी पत्नी किसी और पुरुष की तरफ आकर्षित ना हो सके। इसी तरह के कुछ टोटके आपको भी बताने जा रहें है।

किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए नीचे दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करें-
Lady Astrologer Janki Devi
+91 9815119254
+91 9815119736

-> रूठी किस्मत को मनाने के लिए करें ये तांत्रिक उपाय

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Use these astrological tips to make control on husband or wife
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement

जीवन मंत्र

स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# धौलपुर - जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के सौहा गांव में शनिवार रात आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने करीब एक घंटे तक एक मकान पर करीब 50 राउंड फायर किए # धौलपुर - गांव में बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग से दहशत का माहौल है # धौलपुर - जिले के सरमथुरा क्षेत्र के दमोह इलाके में टाइगर के पगमार्क दिखाई दने से ग्रामीणों में दहशत # अजमेर - मेयो कॉलेज स्टाफ एसोसिएशन ने तेज किया कॉलेज प्रशासन के खिलाफ आंदोलन # अजमेर - पिछले 18 दिन से धरने पर बैठे कर्मचारियों ने प्रशासन की सद्बुद्धि के लिए किया यज्ञ # जयपुर - शहर में रविवार अलसुबह सिरसी रोड पांच्यावाला में चोर तीन दुकानों की छत की पट्टियां उखाड़ कर सामान पार कर ले गए # जयपुर - पांच्यावाला में रिद्धि-सिद्धि बेकरी स्टोर, अग्रवाल मोबाइल स्टोर और संतोष स्टेशनरी की दुकानों में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया # कोटा - आरकेपुरम थाना इलाके में 6 माह पहले प्रोफेसर के घर हुई डकैती के मुख्य आरोपी को पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया # कोटा - पुलिस ने बापरदा कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया # कोटा - पकड़ा गया आरोपी तुकाराम छत्तीसगढ़ और ओडिसा में भी कई मामलो में वांछित है # श्रीमाधोपुर (सीकर) - मीणों के मोहल्ले में कार को बचाने के प्रयास में बिजली के पोल से टकराई झुंझुनंू डिपो की रोडवेज बस # श्रीमाधोपुर (सीकर) - पोल टूटा, तार बस की छत पर गिरे, गनीमत रही कि बिजली लाइन में पीवीसी वायर थे। इस कारण टल गया बड़ा हादसा