• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

मरने के बाद दोबारा जिंदा होगी यह लडकी! जानिए कैसे

लंदन। ब्रिटेन की रहने वाली एक लडकी मरने के बाद दोबारा जिंदा होगी। कैंसर से पीडित 14 वर्षीय लडकी ने कोर्ट के सामने अपनी अंतिम इच्छा जाहिर की। उसने जज से कहा कि वह मरने के बाद फिर से जीना चाहती है। कोर्ट ने लडकी की अपील पर अपनी मुहर भी लगा दी। पूरी दुनिया में यह अपनी तरह का पहला मामला है। मरने से पहले लडकी ने कोर्ट को बताया कि उसके शरीर को दफनाया ना जाए बल्कि उसके शव को बर्फ की तरह जमा दिया जाए। लडकी चाहती थी उसके शरीर को क्रायोप्रिजर्वेशन तकनीक के इस्तेमाल से सुरक्षित रखा जाए। लडकी ने कहा कि उसे उम्मीद है कि शायद एक दिन जब उसके कैंसर का इलाज हो जाएगा, तब वह एक सामान्य जीवन जी सकेगी।

इस लडकी की हाल ही में मौत हुई है। मरने से पहले उसने ब्रिटेन के एक एक जज को लिखी। चि_ी में उसने कहा लिखा कि मैं जीना चाहती हूं और लंबे समय तक जीना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि शायद भविष्य में एक दिन डॉक्टर्स को मेरे कैंसर का इलाज मिल जाएगा। उस दिन वे मुझे जगा सकते हैं, ताकि मैं फिर से जिंदा हो सकूं। कोर्ट द्वारा उसकी इच्छा मानने की मंजूरी मिलने के बाद अब उसके शरीर को अमेरिका ले जाया गया और वहां उसके शरीर को संरक्षित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई।



यह भी पढ़े : ये है 1700 किलो का सुल्तान, कीमत 21 करोड़
यह भी पढ़े : इस मंदिर में सोने से गर्भवती हो जाती है महिलाएं!

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UK girl gets wish to be frozen after death as she wanted to be brought back to life
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uk girl gets wish to be frozen, after death british girl wanted to back, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:

अजब - गजब

स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved