• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दवा लेने गई युवती को अगवा कर आठ दिन तक किया सामूहिक दुष्कर्म

Wome went for medicine kidnapped and raped - Rohtak News in Hindi

रोहतक। दवा लेने भाई के साथ गई एक युवती को दो कारों में आए लोगों ने अगवा कर लिया और उसे पंजाब के जालंधर के एक गांव में डेरे पर रखा। इसके बाद वहां उससे आठ दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया जाता रहा। उसका अपहरण खरावड़ चौकी से चंद कदमों की दूरी से हुआ था। आरोपी पहले उसे दिल्ली ले गए। यहां पर भी एक मकान में रखकर उसके साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे जालंधर के गांव ले गए। पुलिस ने लडक़ी को पंजाब से बरामद कर लिया। लडक़ी का कहना है कि उसने कई बार भागने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सकी। भागने की कोशिश करने पर उसे बुरी तरह पीटा जाता और खाना भी नहीं देते थे। एसआइ बलवान सिंह ने बताया कि इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि लडक़ी को पंजाब के जालंधर जिले के नकोदर गांव के डेरे में रखा है। इसके बाद महिला पुलिस कर्मियों के साथ टीम ने नकोदर के डेरे में छापा मारा गया और लडक़ी को बरामद कर लिया।
इसके बाद पुलिस टीम् पुलिस लडक़ी को साथ लेकर रोहतक पहुंची। एसआइ ने बताया कि लडक़ी ने बयान दिया है कि 15 लोगों ने उसका अपहरण किया था और चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। अपहरण के केस में दुष्कर्म की धारा को भी बढ़ा दिया है।

[@ पढाई के लिए 16 किलोमीटर का पैदल सफर ]

यह भी पढ़े

Web Title-Wome went for medicine kidnapped and raped
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana, haryana news, haryana police, crime in haryana, rohtak, rohtak news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved