• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ग्रेवाल परिवार को1करोड देगी दिल्ली सरकार

भिवानी (हरियाणा)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को वन रैंक वन पेंशन लागू करने की मांग को लेकर खुदकुशी करने वाले पूर्व सैनिक के परिजनों को गुरुवार को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ने पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के अंतिम संस्कार के बाद उनके बेटे जसवंत की उपस्थिति में यह घोषणा की। ग्रेवाल के अंतिम संस्कार के बाद केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा, हम राम किशन (ग्रेवाल) के परिवार को एक करोड़ रुपया दे रहे हैं। उन्हें हम एक शहीद मानते हैं।
आप नेता ने कहा कि मंगलवार को अपने परिजनों से कहे ग्रेवाल के अंतिम शब्द यह दर्शाते हैं कि वह एक बहादुर सैनिक थे। वह देश के लिए जिए और देश के लिए ही मरे।
केजरीवाल ने कहा, पूरा देश वन रैंक वन पेंशन को लागू करने के लिए लड़ता रहेगा और हम इसे लागू करने के लिए सरकार पर जोर डालेंगे। मुख्यमंत्री केजरीवाल को दिल्ली पुलिस ने बुधवार को सात घंटे के लिए हिरासत में लिया था। वह ग्रेवाल के परिवार से मिलने की कोशिश कर रहे थे।




यह भी पढ़े :चिंताजनक:क्राइम कैपीटल में बदलता जयपुर,चौथा स्थान,जबकि देश में सबसे ज्यादा

यह भी पढ़े :चायवाले के बाद अब तरकारीवाली का दीवाना हुआ सोशल मीडिया

यह भी पढ़े

Web Title-Kejriwal announces Rs 1 crore assistance for Grewals family
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arvind kejriwal, 1cr rs to grewals family, delhi govt, orop, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhiwani news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved