• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धौलपुर शहर विधायक और शार्प शूटर को आजीवन कारावास

dholpur news : life imprisonment to Dholpur town mla and Sharp Shooter - Dholpur News in Hindi

धौलपुर। एडीजे न्यायालय ने बहुचर्चित नरेश कुशवाह हत्याकांड प्रकरण में लंबे समय से जेल में बंद धौलपुर शहर से बसपा विधायक बनवारी लाल कुशवाह व शार्प शूटर सत्येन्द्र को आईपीसी की धारा 302 व 120बी का दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही दोनों को 10-10 हजार रुपए के अर्थ दंड से दंडित किया है। एडीजे न्यायालय के एपीपी अजय गुप्ता ने बताया कि बहुचर्चित नरेश कुशवाह हत्याकांड प्रकरण में एडीजे सलीम बदर ने यह फैसला सुनाया है।

गौरतलब है कि धौलपुर पुलिस की ओर से की गई तफ्तीश में धौलपुर शहर विधायक बनवारी लाल कुशवाह पर 27 दिसंबर, 2012 को नरेश कुशवाह की सुपारी देकर दो शार्प शूटरों से गोली मार कर हत्या कराने का आरोप लगा था। इस मामले की जांच लंबे से लंबित पड़ी थी।

हाल ही जांच पूरी होने के बाद धौलपुर पुलिस ने विधायक बनवारी लाल कुशवाह को मुख्य आरोपी माना था। विधायक कुशवाह ने जयपुर पुलिस मुख्यालय पर समर्पण किया था। उसके बाद क्राइम ब्रांच जयपुर की टीम ने विधायक को 14 अक्टूबर 2014 को धौलपुर न्यायालय में पेश किया था। तबसे विधायक जेल में बंद था। विधायक के फैसले को लेकर सुबह से देर शाम तक कोर्ट परिसर में खासी चहल पहल रही और पुलिस जाब्ता तैनात रहा।

जब रीता जोशी की गर्दन फंसी रथ में, पढिये फिर कैसे मचा हड़कंप और बची जान

यह भी पढ़े

Web Title-dholpur news : life imprisonment to Dholpur town mla and Sharp Shooter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dholpur news, life, imprisonment, dholpur town bsp mla , banwari lal kushwaha, sharp shooter, satyendra, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved