• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तो क्या रक्षा मंत्रालय से वापस गोवा भेजे जाएंगे मनोहर पर्रिकर?

पणजी। बीजेपी ने कल गोवा के विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी। लेकिन इस बार सीएम कैंडिडेट के बिना ही बीजेपी गोवा चुनाव में उतर रही है। ज्ञातव्य है कि बीजेपी ने कल 29 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया। इनमें से 17 वर्तमान विधायक हैं। इस लिस्ट में गोवा के सीएम लक्ष्मीकांत पार्सेकर का नाम भी शामिल है।

वहीं गोवा बीजेपी के इन्जार्च नितिन गडकरी ने गुरुवार को जो कहा उससे यह अटकलें लगना शुरू हो गई कि मनोहर पर्रिकर गोवा के अगले सीएम हो सकते हैं। नितिन गडकरी ने गुरुवार को संकेत दिया कि अगर चुनाव के बाद विधायक फैसला करते हैं तो रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को गोवा का अगला सीएम बनाया जा सकता है।

दरअसल नितिन गडकरी ने एक प्रेस कांफ्रेस में कहा कि अगर पार्टी के विधायक अपनी रजामंदी देते हैं तो दिल्ली के एक नेता को गोवा का सीएम बनाया जा सकता है। एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार मनोहर पर्रिकर की गोवा की राजनीति में वापसी हो सकती है और केंद्रीय नेतृत्व ने भी ऐसे किसी कदम का समर्थन किया है।

वहीं गडकरी ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान कहा कि नए चुने हुए विधायक अपने नेता का चुनाव करेंगे। साथ ही उन्होनें कहा कि यह जरूरी नहीं कि नेता विधायकों के बीच से ही हो, उसे केन्द्र से भी भेजा जा सकता है।



[@ उलझी ओम पुरी की डेथ मिस्ट्री: पहली पत्नी से दोबारा करना चाहते थे शादी]

यह भी पढ़े

Web Title-Could Manohar Parrikar be the next Goa CM? Gadkari quip fires speculation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manohar parrikar, nitin gadkari, goa assembly elections, next cm of goa, gadkari quip fires speculation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved