• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्टाफ की कमी से जूझ रहा चम्बा अस्पताल, करोडों की मशीनें पडी बेकार

Chamba hospital suffering from staff shortages, millions of machines lying idle - Chamba News in Hindi

चम्बा। चम्बा में मैडिकल कालेज बने या न बने पर वर्तमान में चम्बा का क्षेत्रीय अस्पताल सवालों के घेरे में है और लोगों का विश्वास इस अस्पताल से उठता जा रहा है। गौरतलब है कि क्षेत्रीय अस्पताल चम्बा पिछले कई सालों से डाक्टर व अन्य स्टाफ की कमी से जूझ रहा है लेकिन सरकार इस कमी को पूरा करने के बजाए यहां पर कार्यरत डाक्टरों व स्टाफ को अन्य जगहों पर भेज रही है। अब इस अस्पताल में हालात यह हो गए हैं कि करोडों रूपए की मशीनें स्टाफ व डाक्टर न होने के कारण धूल फांक रही है। अस्पताल में मरीजों की सुविधा के लिए लगाई गई अल्ट्रा साउंड मशीन डाक्टर न होने की वजह से कई महीनों से बंद पड़ी है।
इस सम्बंध में जिला संयोजक पीसी ओबराय की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें चम्बा अस्पताल में आ रही अनियमताओं बारे चर्चा की गई व सीएमओ चम्बा विनोद शर्मा से मिलकर उन्हें इस समस्या बारे बताया। सीएमओ चम्बा विनोद शर्मा ने उनकी बातों को ध्यान से सुना और आश्वासन के साथ कहा कि चम्बा अस्पताल में स्टाफ की कमी व अन्य समस्याओं के बारे पहले भी प्रदेश सरकार से बात की जा चुकी है लेकिन दोबारा फिर से सरकार को इस बारे अवगत करवाया जाएगा।

[@ छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को सरेआम पीटा, वीडियो वायरल]

यह भी पढ़े

Web Title-Chamba hospital suffering from staff shortages, millions of machines lying idle
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hospital, suffering, staff, shortages, millions, machines, lying, idle, chamba news, himachal news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chamba news, chamba news in hindi, real time chamba city news, real time news, chamba news khas khabar, chamba news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved