1 of 5

छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को सरेआम पीटा, वीडियो वायरल

जनपद मैनपुरी के किशनी में दबंगों ने महिला की छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को लाठी डंडों से जमकर पीटा जिससे महिला का सर फट गया। वहां मौजूद भीड़ तमासबीन बनी देखती रही। किसी ने महिला को बचाने का प्रयास नहीं किया। बाद में मौक़े पर पंहुची पुलिस ने मामले की जानकारी कर अपनी कार्रवाई शुरू की है।
थाना किशनी के शमशेर गंज निवासी अरविन्द तिवारी अपनी पत्नी वन्दना देवी के साथ किशनी बाजार आया था । दोनों पति पत्नी किसी व्यक्ति से एक दुकान का पता पूछ रहे थे तभी किशनी का ही रहने वाला दबंग आनंद यादव पुत्र ध्यान सिंह ने महिला बंदना के साथ छेड़छाड़ की और जब महिला ने विरोध किया तो दबंग आनन्द यादव ने अपने एक सहयोगी के साथ मिल कर पहले महिला के साथ मारपीट और उसके बाद अपनी पत्नी को बचाने आये उसके पति के साथ भी मारपीट कर दी।
दबंगों ने महिला से साथ डंडो से इतनी जबरदस्त मारपीट की महिला का सर फट गया और जब तक पुलिस पहुंची दोनों दबंग घटना को अंजाम दे कर भाग गए। घटना की सूचना पर पंहुची पुलिस ने पिटाई से घायल हुई महिला का मेडिकल कराया है।
[@ नए नोटों के बारे में जानें अहम बातें, नोटबंदी से आपकी चिंता हो जायेगी दूर]

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Woman to resist tampering publicly beaten
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# अलीगढ़- हथियारबंद बदमाशों ने बस में लूटपाट के बाद दो महिलाओं से किया दुष्कर्म # सपा का घोषणा पत्र जारी, अखिलेश ने साधा BJP, BSP पर निशाना # सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन पर अंतिम फैसला आज, गठबंधन लगभग तय # एटा स्कूल बस हादसे के बाद सकते में आए प्रशासन की कार्रवाई पर कई सवाल ??? # ढाई हजार एकड़ घोषित वन भूमि को बचाने की तैयारी में वन विभाग # मिर्जापुर में बनेगा विश्व रिकार्ड, बन रही 39 हजार 28 मीटर स्क्वॉयर में रंगोली # समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों के लिए कितना काम किया? पढ़िए पूरी ख़बर # सुल्तानपुर सांसद वरुण गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर # वाराणसी- 20 लापरवाह स्कूल बसों पर कार्रवाई, एक वाहन सीज