• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रियलमी रेस को 'जीटी 5जी' के रूप में 4 मार्च को किया जाएगा लॉन्च

Realme Race to launch as GT 5G on March 4 - Gadgets News in Hindi

नई दिल्ली।रियलमी ने गुरुवार को अपने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। इसका कोडनेम 'रेस' रखा गया है, जिसे आधिकारिक तौर पर रियलमी जीटी के नाम से दुनियाभर में 4 मार्च को पेश किया जाएगा। कंपनी के मुताबिक, इस सीरीज के स्मार्टफोन में परफॉर्मेस का खास ध्यान रखते हुए इसे युवाओं के अनुरूप बनाया गया है।

रियलमी इंडिया और यूरोप के सीईओ और रियलमी के वाइस-प्रेसिडेंट माधव सेठ ने अपने बयान में कहा है, "रियलमी जीटी हमारे ब्रांड के टैगलाइन 'डेयर टू लीप' पर आधारित है और यह इस बात की ओर एक इशारा है कि इस साल अपने ग्राहकों के लिए रियलमी के पिटारे में क्या कुछ है। रियलमी जीटी इनोवेशन, डिजाइन और प्रोडक्ट वैल्यू के हमारे सिद्धांत का प्रतिनिधित्व करता है। यह कुछ ऐसा है जिससे युवा खुद को जोड़ पाते हैं।"

रियलमी जीटी, जीटी स्पोर्ट्स कार के कॉन्सेप्ट पर आधारित है, जिसे हाई स्पीड और लॉन्ग डिस्टेंस के लिए डिजाइन किया गया था। इसमें बेहतरीन परफॉर्मेस और कुछ अन्य विश्वसनीय खूबियां भी हैं।

यह नया स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस है। साल 2020 में रियलमी ही पहली निर्माण कंपनी थी, जिसने रियलमी एक्स50 प्रो 5जी में क्व ॉलकम स्नैपड्रैगन 865 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया था।

क्व ॉलकम स्नैपड्रैगन 888 की मदद से 5जी के बेहतरीन अनुभव से ग्राहकों को रूबरू कराया जाएगा। खासकर गेम्स और कम्युनिकेशन के लिए तो यह वाकई में लाजवाब है। (आईएएनएस)


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Realme Race to launch as GT 5G on March 4
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: realme, realme race to launch as gt 5g on march 4, realme race, gt 5g, march 4, realme gt, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved