• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वायरलेस सबवूफर के साथ नया फिलिप्स साउंडबार अब भारत में उपलब्ध

New Philips soundbars with wireless subwoofer now in India - Gadgets News in Hindi

नई दिल्ली । फिलिप्स की लाइसेंस पार्टनर टीपीवी टेक्नोलॉजी ने मंगलवार को देश में वायरलेस सबवूफर के साथ दो नए डॉल्बी एटमॉस साउंडबार पेश किए।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि फिलिप्स टैब8947 और टैब7807 साउंडबार देश भर के सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर क्रमश: 35,990 रुपये और 28,990 रुपये में उपलब्ध होंगे।

साउंडबार क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो के साथ बेहतर सिनेमाई अनुभव प्रदान करते हैं और उनका वायरलेस सबवूफर मीडिया को बेहतर बेस प्रदान करता है।

टैब8947 साउंडबार 660 वॉट आउटपुट के साथ बहुआयामी ऑडियो अनुभव देता है।

एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) वॉयस असिस्टेंस के साथ, आप अपने हाथों का उपयोग किए बिना भी साउंडबार के माध्यम से आसानी से संगीत चला सकते हैं।

साथ ही, यह 360 डिग्री सराउंड इफेक्ट प्रदान करता है।

दूसरी ओर, फिलिप्स टैब7807 साउंडबार आपके सुनने के अनुभव को उच्च स्तर पर ले जाने के लिए वर्चुअल 3डी साउंड प्रदान करता है। यह 620 वॉट का आउटपुट प्रदान करता है और एक सहज ऑडियो अनुभव के लिए 6 एकीकृत ड्राइवरों और 8 इंच के शक्तिशाली सबवूफर से लैस है।

आप फिलिप्स ईजीलिंक तकनीक के माध्यम से रिमोट कंट्रोल के साथ अपने साउंडबार पर ईक्यू (इक्वेलाइजर) मोड, बेस, ट्रेबल और वॉल्यूम सेटिंग्स को भी समायोजित कर सकते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-New Philips soundbars with wireless subwoofer now in India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: philips, soundbars, wireless subwoofer, india, philips soundbars, new philips soundbars with wireless subwoofer now in india, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved