• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लॉस एंजिल्स में भोजन करते यहूदी समूह पर फिलिस्तीन समर्थक समूह ने किया हमला

Pro-Palestine group attacks Jew diners in LA - World News in Hindi

लॉस एंजिल्स| लॉस एंजिल्स के एक रेस्तरां में भोजन करने वाले एक यहूदी समूह पर कुछ ऐसे समूह द्वारा हमला किया गया जो रेस्तरां में फिलिस्तीन समर्थक झंडे लहरा रहे थे। पुलिस विभाग ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

सिन्हुआ समाचार एजेंसी ने बुधवार को एक रिपोर्ट में सीबीएसएलए समाचार चैनल के हवाले से कहा कि घटना करीब रात 10 बजे की है।

सीबीएसएलए ने कहा कि सभी काले कपड़े पहने पुरुषों का एक समूह एक कार से बाहर निकला और रेस्तरां में डिनर करने वाले उस यहूदी समूह पर हमला करना शुरू कर दिया और नस्लीय गालियां भी दीं।

भोजन करने वालों में से एक, जो यहूदी नहीं था, उसका कहना था कि फिलिस्तीनी समर्थक हमलावर झंडे लहराते हुएउसके पास पहुंचे और जो लोग खाना खा रहे थे और उन पर बोतलें फेंकना शुरू कर दिया।

उस व्यक्ति ने कहा कि जब उसने समूह का बचाव करने की कोशिश की, तो उस पर शारीरिक हमला किया गया। हमले के दौरान उस पर काली मिर्च का छिड़काव किया गया और उसे अस्पताल जाना पड़ा।

लॉस एंजिल्स डेली न्यूज ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने कहा कि जाहिर तौर पर रेस्तरां क्षतिग्रस्त नहीं हुआ था, और केवल एक मामूली क्रेक की सूचना मिली। इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

यह घटना इजरायल, फिलिस्तीनी संघर्ष के बढ़ने के बीच हुई, जिसने पिछले चार दिनों में लॉस एंजिल्स में दो फिलिस्तीन समर्थक रैलियों को जन्म दिया।

लॉस एंजेलिस के काउंसिल के सदस्य पॉल कोरेट्ज ने कहा कि रेस्तरां की घटना 24 घंटों के दौरान यहूदी पीड़ितों पर किए गए दो हमलों में से एक थी।

पॉल कोरेट्ज ने कहा कि "हम मध्य पूर्व में हिंसा को लॉस एंजिल्स की सड़कों पर नहीं फैलने देंगे। हर किसी को अपनी राय व्यक्त करने का अधिकार है लेकिन हिंसा के माध्यम से कभी नहीं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pro-Palestine group attacks Jew diners in LA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pro-palestine, group, attacks, jew, diners, la, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved