• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेकअप को लेकर पैट मैकग्राथ ने रखी अपनी बात

No such thing as too much makeup! - India News in Hindi

नई दिल्ली । दुनिया की सबसे प्रसिद्ध कॉस्मेटिक कंपनियों में से एक, पैट मैकग्राथ लैब्स, भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। ब्रांड विशेष रूप से नायिका वेबसाइट और ऐप पर एक उत्कृष्ट वर्गीकरण के साथ उपलब्ध होगा। इसमें उच्च-प्रदर्शन सूत्र, प्रीमियम सौंदर्य प्रसाधन, साहसी आईशैडो पैलेट और सबसे उत्तम और बौडर-योग्य लिपस्टिक शामिल हैं।

जब मैकग्राथ का गोल्ड 001 डेब्यू उत्पाद 2015 के पतन में सोशल मीडिया पर उपलब्ध कराया गया, तो यह जल्दी से बिक गया। तब से, ब्रांड ने अत्याधुनिक, प्रेरक सौंदर्य प्रसाधनों को पेश करने और सुंदरता की परिभाषा का विस्तार करने वाली अकल्पनीय साझेदारी बनाने में लगे हुए हैं।

पैट मैकग्राथ कहते हैं, "मैं यह घोषणा करने के लिए रोमांचित हूं कि पैट मैकग्राथ लैब्स भारत में नायिका के साथ लॉन्च हो रहा है। मैंने हमेशा भारतीय फिल्म निर्माण और कला में पाए जाने वाले हरे-भरे गहनों और समृद्ध बनावट को इतना प्रेरणादायक महसूस किया है। मेरा संग्रह उच्च प्रदर्शन पर बनाया गया है। "

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, नायका के प्रवक्ता ने कहा, "नायका में, हमारा लक्ष्य सुंदरता की दुनिया से सर्वश्रेष्ठ वैश्विक संवेदनाओं के साथ-साथ सुपरस्टार ब्रांडों को घर के करीब लाना जारी रखना है। हम एक और कल्ट ब्यूटी ब्रांड लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं।"

कुछ बेस्टसेलर जो उपलब्ध होंगे उनमें शामिल हैं-

मैटेट्रेंस लिपस्टिक-

पैट मैकग्राथ कहते हैं, मैंने मैटेट्रेंस विकसित किया ताकि कोई भी 2.1 में 3 डी-होंठ बना सके। मैं ऐसे उत्पाद बनाता हूं जो मेरे और मेरे काम के लिए बिल्कुल सही हैं, लेकिन सभी के लिए आसान भी हैं।

मदरशिप पैलेट्स-

पैट मैकग्राथ कहते हैं, मेकअप आत्म-अभिव्यक्ति का एक कट्टरपंथी रूप हो सकता है। यह प्रयोग करने और रंग के प्रति निडर रवैया रखने के बारे में है।

डार्क स्टार मस्कारा-

पैट मैकग्राथ कहते हैं, डार्क स्टार मस्करा इसका अपना बल क्षेत्र है। यह आपकी सबसे असली कल्पनाओं को पार करता है, मात्रा, लंबाई और कर्ल के अन्य दुनिया के स्तरों के साथ वास्तविकता को विकृत करता है।

उत्पाद 18 जून से केवल नाायिका डॉट कॉम पर उपलब्ध होंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No such thing as too much makeup!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pat mcgrath, pat mcgrath talks about makeup, makeup, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved