• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

NCB ने शोविक और मिरांडा को किया गिरफ्तार, आज होगी पेशी

NCB arrest Showik and Miranda, will be produced today - India News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने इसके साथ ही सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया है। एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, दोनों को 10 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया।

इससे पहले दिन में, एनसीबी ने शोविक और मिरांडा के घरों में भी तलाशी ली थी। उन्होंने शोविक का लैपटॉप और मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया।

एनसीबी ने एक अदालत को यह भी बताया था कि शोविक ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार से गांजा मंगवाता था और उसे गूगल पे के माध्यम से भुगतान करता था।

शोइक और मिरांडा को शनिवार को एक अदालत में पेश किया जाएगा।

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि एजेंसी पूछताछ के लिए उनकी हिरासत की मांग करेगी और अन्य गिरफ्तार आरोपियों के साथ ही आगे की पूछताछ करेगी।

अधिकारी ने कहा कि दोनों को एजेंसी द्वारा जब्त लैपटॉप और चैट से मिली जानकारी के संबंध में भी पूछताछ की जाएगी।

एनसीबी ने 26 अगस्त को रिया, उनके भाई शोविक, टेलेंट मैनेजर जया साहा, सुशांत की सह-प्रबंधक श्रुति मोदी और गोवा आधारित होटल व्यवसायी गौरव आर्य के नाम पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एनसीबी को मामले की जांच के लिए कहा था।

रिया और श्रुति मोदी के साथ ही मिरांडा और सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी के बीच व्हाट्सएप मैसेज सामने आने के बाद ड्रग्स एंगल से छानबीन शुरू की गई।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और ई़डी के बाद सुशांत की मौत की जांच में शामिल होने वाली एनसीबी तीसरी केंद्रीय एजेंसी है।

शोविक और परिहार के बीच लिंक के बारे में खुलासे एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत में किए थे, क्योंकि परिहार को इसके पहले पेश किया गया था।

मुंबई की एक अदालत में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा किए गए नए खुलासे में इस बात का पता चला है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच शुरू करने के बाद परिहार को अदालत के समक्ष पेश किया गया था।

अदालत ने परिहार को नौ सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है।

एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, ड्रग-पेडलर जैद विलात्रा ने एजेंसी को दिए अपने बयान में खुलासा किया था कि परिहार उसके पास से गांजा या मारिजुआना का रिसीवर हुआ करता था। जैद को भी हाल ही में गिरफ्तार भी किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-NCB arrest Showik and Miranda, will be produced today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ncb, showik chakraborty, rhea chakraborty, abdel basit parihar, google pay, sushant singh rajput death case, sushant case, sushant singh rajput case, samuel miranda, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved