• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

असम में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने मां-बेटे को पीट-पीटकर मार डाला

Lynching returns to take two more lives in Assam - India News in Hindi

नई दिल्ली। देश में मॉब लिंचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला असम के तिनसुकिया जिले से आया हुआ है जहां एक बेकाबू भीड़ ने मां और बेटे को लाठी डंडो से पीट-पीटकर दोनों को मार दिया। पुलिस को इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस को घटना स्थल पर पहुंचने के बाद भी बेकाबू भीड़ पीडि़त को पिटती रही लेकिन पुलिस मूक दर्शक बनी रही है।

मीडिया रिपोट् के मुताबिक, दो दिन पहले मृतक अजय की पत्नी राधा अपने दो साल की बेटी के साथ लापता हो गई थी। जिसके बाद महिला का शव शुक्रवार को ससुराल वालों के घर के पास एक पानी की टंकी के पास बरामद किया। जिसके बाद पीडि़त महिला के मायके वालों ने अजय और उसकी मां पर राधिका को प्रताडि़त करने का आरोप लगा कर घर पर लोगों के साथ हमला बोल दिया। इस दौरान लोगों ने जहां अजय के घर को नुकसान पहुंचाया।

वहीं उग्र भीड़ ने अजय और उसकी मां की बेरहमी से पिटाई करके हत्या कर दी। इस घटना को लेकर हैरान कर देने वाली बात है कि उग्र लोगों ने जब अजय ताती के घर पर हमला बोला इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल जरूर पहुंची। लेकिन उग्र भीड़ के सामने पीडि़त को बचाने की बजाय वह मूक दर्शक बनी रही। पुलिस चाहती तो पीडि़त की जान बचाई जा सकती थी। वहीं इस घटना में पुलिस ने लापता महिला राधिका का शव तो बरामद किया। लेकिन महिला के साथ लापता बेटी के बारे में अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lynching returns to take two more lives in Assam
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mob lynching, mob lynching in india, mob lynching in assam, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved