• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जनता से किए वादे पूरे करेंगे-मनप्रीत बादल

Congress candidate Manpreet Singh won from Bathinda assembly seat - Bathinda News in Hindi

बठिंडा। बठिंडा विधानसभा सीट से जीते कांग्रेसी प्रत्याशी मनप्रीत सिंह बादल ने चुनाव जीतने के बाद शनिवार शाम पत्रकारों से बातचीत करते हुये कहा कि उन्होंने बठिंडा की जनता से जो वादे किये हैं वे उन्हें पूरे करेंगे। अपनी जीत के लिये मतदाताओं का धन्यवाद करते हुये उन्होंने कहा कि वह पंजाब को फिर अपने पैरों पर खड़ा करने का प्रयास करेंगे।

मनप्रीत सिंह बादल ने कहा कि पंजाब के लोगों ने राज्य में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में विश्वास जता कर एतिहासिक फैसला किया है। उन्होंने कहािक चुनाव घोषणा पत्र को लागू करने के लिये कमेटी का गठन किया जायेगा। आप के मुकाबले कांग्रेस को भारी बहुमत मिलने बारे उन्होंने कहाकि कांग्रेस की लीडरशिप आप से बहुत अच्छी है। बठिंडा के कालिया इन्कलेब में प्लाट होल्डरों को हो रही परेशानी बारे उन्होंने कहाकि वह इस समस्या का हल करवायेंगे।

मनप्रीत सिंह बादल ने पत्रकारों से कहाकि वह बठिंडा में उद्योग स्थापित करने व युवाओं को रोजगार दिलवाने के लिये ध्यान लगायेंगे। मनप्रीत बादल ने यह भी कहाकि कांग्रेस की जीत के साथ ही अकालीदल के पापों का अंत हो गया है।

[ अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Congress candidate Manpreet Singh won from Bathinda assembly seat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, candidate, manpreet singh badal, won, bathinda, assembly seat, punjab election 2017 hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bathinda news, bathinda news in hindi, real time bathinda city news, real time news, bathinda news khas khabar, bathinda news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved