• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चुनाव घोषणा पत्र को अक्षरशः लागू करेंगे - पर्यटन और देवस्थान मंत्री

Apply the election manifesto virtually - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। प्रदेश के पर्यटन और देवस्थान मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा है कि जिले की तीन परियोजनाओं को पूर्णं कराना उनकी प्राथमिकता रहेगी जिसमें सिंचाई, चम्बल पेयजल परियोजना एवं औद्योगिक विकास को गति दिया जाना शामिल है।

सिंह ने रविवार को भरतपुर के सर्किट हाउस में कहा कि राज्य सरकार चुनाव घोषणा पत्र को अक्षरशः लागू करने के लिए कृत संकल्पित है। सरकार ने शासन संभालते ही चुनाव घोषणा पत्र के अनुसार किसानों का ऋण माफ कर दिया है। जिन किसानों ने समय पर ऋण चुकाया है, उन्हें भी इस माफी योजना का लाभ दिलवाने के लिए मंत्रिपरिषद ने बड़ी पहल कर अन्तर विभागीय समिति के गठन के बारे में घोषणा की है।
उन्होंने कहा कि बेरोजगार और किसानों की समस्या का समाधान करना सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल है। उन्होंने पर्यटन एवं धार्मिक स्थलों के विकास के लिए राजस्व की व्यवस्था के सम्बंध में विभागीय अधिकारियों को रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। सिंह ने जनप्रतिनिधियों से कहा कि वे उद्योगपतियों को विश्वास दिलायें कि उनकी समस्याओं का पूर्णं समाधान किया जायेगा। सिंह ने हर सरकारी योजना का लाभ प्रत्येक पात्र व्यक्ति तक पहॅुंचाने में मदद करने का भी आह्वान किया।

पुलिस महानिरीक्षक मालिनी अग्रवाल व जिला कलक्टर डॉ0 आरूषि अजय मलिक ने सिंह से शिष्टाचार भेंट कर जिले की कानून व्यवस्था, विकास परियोजनाओं और राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं की प्रगति पर चर्चा की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Apply the election manifesto virtually
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tourism and devasthan minister vishwendra singh, vishwendra singh, inspector general of police malini agrawal, district collector dr aarushi ajay malik\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved