• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कालोनियों को रेगुलर करने के लिए गमाडा हर हफ़्ते लगाएगी कैंप

Camps every week to regulate colonies - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। कालोनियों को रेगुलर करवाने के इच्छुक कलोनाईजऱों की मदद और इस प्रक्रिया में और तेजी लाने के लिए ग्रेटर मोहाली एरिया डिवैल्पमैंट अथॉरिटी (गमाडा) द्वारा हर हफ़्ते बुधवार को प्रात:काल 11 बजे पुड्डा भवन, सैक्टर-62, एस.ए.एस. नगर में कैंप लगाए जाएंगे।

पंजाब के कलोनाईजऱों के एसोसिएशन के नुमायंदों के साथ मीटिंग के दौरान आवास निर्माण एवं शहरी विकास मंत्री सुखबिन्दर सिंह सरकारिया ने सभी विशेष विकास अथॉरिटियों को साप्ताहिक कैंप लगाने के निर्देश दिए थे जिससे कलोनाईजऱों को आ रही दिक्कतों का हल निकाला जा सके और कलोनियों को रेगुलर करने की प्रक्रिया में और तेज़ी लाई जा सके।

प्रोमोटरों ने विभाग के ध्यान में लाया था कि विभाग द्वारा नोटीफायी की गई पॉलिसी के अंतर्गत बड़ी संख्या में कलोनाईजऱ अपनी कलोनियों को रेगुलर करवाना चाहते हैं परन्तु इस पॉलिसी में दर्ज कुछ मुद्दों को समझने में उनको कठिनाई आ रही है। एसोसिएशन के नुमायंदों की इस समस्या के हल के लिए श्री सरकारिया ने अधिकारियों को विशेष विकास अथॉरिटियों के दफ़्तरों में हर हफ़्ते कैंप लगाने का आदेश दिया।

गमाडा की मुख्य प्रशासक कविता सिंह ने बताया कि मंत्री के आदेशों के अंतर्गत गमाडा द्वारा हर बुधवार पुड्डा भवन में प्रात:काल 11 बजे कैंप लगाया जायेगा। कैंप में आने वाले कलोनाईजऱों की पूरी मदद और मार्गदर्शन किया जायेगा।

जि़क्रयोग्य है कि कलोनाईजऱों के एसोसिएशन की माँग पर विभाग द्वारा कलोनियों, प्लॉटों और इमारतों को रेगुलर करवाने के लिए आवेदन देने की आखिरी तारीख़ 31 अक्तूबर, 2019 तक बढ़ाई गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Camps every week to regulate colonies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: regular, lost, every week, camps, colonies, chandigarh news, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved