• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एचडीसीए युवा प्रतिभा के लिए लगा रहा है विशेष क्रिकेट ट्रेनिंग कैंप

HDCA is looking at young talent for special cricket training camps - Hoshiarpur News in Hindi

होशियारपुर। जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से स्थानीय एच.डी.सी.ए.सैंटर रेलवे मंडी ग्राऊंड में लगाया गया 45 दिवसीय समर कैंप का समापन हुआ। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि इस डेढ महीने के समर कैंप में 15 वर्ष से कम आयु के कम बच्चों को क्रिकेट की बरीकिया सिखाई गई।

उन्होंने बताया कि इस समर कैंप में लगभग 110 बच्चों ने भाग लेकर कड़ा परीक्षण्म कर जिला कोच दलजीत सिंह, दविंदर कौर व हरप्रीत भट्टी, कुलदीप धामी से क्रिकेट की बारीकिया सीखी। उन्होंने बताया कि समर कैंप के समापन पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. दलजीत सिंह खेला व जिला क्रिकेट टूर्नामैंट के चेयरमैन डा. पंकज शिव, एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अश्विनी, राज कुमार सैनी आदि ने कैंप में भाग लेने वाले बच्चों को समर कैंप के परीक्षण सार्टीफिकेट व ईनाम वितरित किए।

इस अवसर पर डा. दलजीत खेला ने कहा कि होशियारपुर में क्रिकेट में बच्चों का भविष्य उज्जवल है। उन्होंने कहा कि कैंप व जिला में अच्छा प्रदर्शन करने वाले बच्चों को विशेष परीक्षण के लिए मोहाली भेजा जाएगा। इस अवसर पर चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव ने कहा कि जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से समय-समय पर युवा खिलाडिय़ों को विशेष ट्रेनिंग देने के लिए कैंप अग्रेनाईज किए जाते है इसी कड़ी में यह समर कैंप था। उन्होंने बताया कि जल्द ही जिला स्तर पर बच्चों के लिए स्पिनरों तथा मध्यगति के तेज गेंदबाजों को ट्रेनिंग देने के लिए एक 15 दिवसीय विशेष शिविर लगाया जाएगा। जिसकी देखरेख जिला कोच के इलावा पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के कोच अरुण बेदी करेंगे। जिला एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने कहा कि कैंप में अच्छा प्रदर्शन करने वाले पांच बच्चों को एसोसिएशन की ओर से विशेष तौर पर स मानित किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-HDCA is looking at young talent for special cricket training camps
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, hoshiarpur news, hdca, looking, young, talent, special cricket, training, camps, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hoshiarpur news, hoshiarpur news in hindi, real time hoshiarpur city news, real time news, hoshiarpur news khas khabar, hoshiarpur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved