• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मामा ने पहले किया मासूम भांजी से दुराचार फिर किया कत्ल

Mama raped her with niece, then murder her - Faridkot News in Hindi

फरीदकोट। बीते दिनों फ़रीदकोट के शहर कोटकपूरा में एक नाबालिग प्रवासी लड़की का किसी ने क़त्ल कर लाश को नजदीकी गांव में एक ड्रेन के पास फेंक दिया था। मोके पर से पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर उसका पोस्ट मार्टम करवाया जहां ये बात सामने आई के मारने से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया था। गहरी जांच के बाद पुलिस को लड़की के मामा पर शक गया जिसको हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताश की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया ओर इस तरह मासूम का क़ातिल अब पुलिस के शिकंजे में है।

मामले की जानकारी देते हुए एसपी सेवा सिंह मल्ली ने कहा के जांच दौरान लड़की के मामा पर शक गया जिसको हिरासत में लेकर पुश्ताश की गयी तो पाया चला के माँ की मौत के बाद लड़की अपने नाना के यहां हो रहती थी और इसने पहले भी दो बार इसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी लेकिन कामयाब न हो सका और अब इसने मौका पाकर लड़की के साथ बलात्कार किया और फिर इस वजह से के ये किसी को बता ने दे लड़की के दुपट्टे से ही उसका गला घोंट कर हत्या कर दी।फिलहाल लड़की के मामा कमलेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की करवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mama raped her with niece, then murder her
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, hjindi news, faridkot news, mama raped niece, then murder her, crime news in hindi, crime news, faridkot news, faridkot news in hindi, real time faridkot city news, real time news, faridkot news khas khabar, faridkot news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved