• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UP के CM योगी बोले, भाजपा के राज में दंगे नहीं हुए, कारण भी बताया

मुंबई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद साम्प्रदायिक दंगे बंद हो गए हैं। भाजपा जानती है कि दंगाई कौन हैं और उनके साथ किस तरह से निपटना चाहिए। हाल ही के दिनों में मुंब्रा और औरंगाबाद से आईएसआईआई के 9 संदिग्धों की गिरफ्तारी पर योगी ने महाराष्ट्र पुलिस को धन्यवाद भी दिया। यह बात उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कही।

उत्तर प्रदेश दिवस पर मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि ये संदिग्ध यूपी में कुंभ मेले में बाधा डालना चाहते थे। महाराष्ट्र एटीएस ने कुंभ में बाधा डालने की साजिश रचने वाले 9 आईएस संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। यदि ये लोग यूपी बॉर्डर पर पहुंच जाते हम उन्हें खुद ही वहीं पर मार गिराते।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP CM Yogi said , There were no riots in BJP rule, Reason also explained, Learn here
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, uttar pradesh chief minister yogi adityanath, anti terror squad, maharashtra, ats, isis, uttar pradesh, yogi adityanath, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, योगी आदित्यनाथ, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved