• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चंद्रबाबू नायडू मिले एचडी देवगौड़ा से, विपक्ष की एकता पर चर्चा

N.Chandrababu Naidu meets HD Deve Gowda, discussion on opposition unity - Bengaluru News in Hindi

बेंगलुरू। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने यहां जनता दल-सेक्युलर (जद-एस) के प्रमुख व पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा से मुलाकात कर वर्ष 2019 के आम चुनाव से पहले भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों की एकजुटता के मुद्दे पर चर्चा की। गुरुवार को देवगौड़ा के आवास पर घंटाभर चली बैठक के बाद नायडू ने संवाददाताओं से कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री से और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी से विपक्षी दलों की एकजुटता की दिशा में पहल किए जाने पर बात हुई।

तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख ने कहा कि विपक्षी दल भारतीय लोकतंत्र को बचाने के लिए मिलकर काम करेंगे। उन्होंने कहा, राजग शासन में सीबीआई, आरबीआई जैसे सभी स्वायत्त संस्थानों को बर्बाद कर दिया गया है। नायडू ने दावा किया कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की नोटबंदी जैसी नीतियों ने देश की अर्थव्यवस्था को संकट में धकेल दिया।

उन्होंने कहा, विपक्षी दलों की यह जवाबदेही है कि आपस में हाथ मिलाएं और लोकतंत्र को बचाएं। नायडू से इस मुलाकात से एक हफ्ता पहले 1 नवंबर को जद-एस नेताओं ने विपक्षी एकता के सिलसिले में नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-N.Chandrababu Naidu meets HD Deve Gowda, discussion on opposition unity
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nchandrababu naidu, hd deve gowda, discussion, opposition unity, andhra pradesh chief minister nchandrababu naidu, hdkumaraswamy, nda, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved