• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उदयपुर हत्याकांड पर बोली कर्नाटक भाजपा- 'योगी आदित्यनाथ मॉडल को अपनाने की जरूरत'

Karnataka BJP said on Udaipur massacre - Need to adopt Yogi Adityanath model - Bengaluru News in Hindi

बेंगलुरू। राजस्थान के उदयपुर में भाजपा नेता नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर एक युवा दर्जी की हत्या कर दी गई। इस मामले को लेकर कर्नाटक भाजपा ने बुधवार को कहा कि देश को धार्मिक कट्टरवाद से निपटने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मॉडल का अनुकरण करना चाहिए। मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने कहा कि आज के समय में योगी आदित्यनाथ मॉडल की काफी जरूरत है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लिए गए फैसलों को लागू करने की जरूरत है।

कतील ने कहा, देश में फिर से आतंकवादी गतिविधि शुरू हो गई है। हिंदू दर्जी की निर्मम हत्या शर्म की बात है। कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष की हत्या भी उसी तर्ज पर हुई थी। शिवमोग्गा जिले में हत्यारों ने हर्ष का गला काट दिया था और उसकी बहन को वीडियो भेजा था।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा, राजस्थान की घटना के पीछे विदेशी हाथ है। राज्य में कांग्रेस सरकार की तुष्टीकरण नीति के कारण ऐसी घटना हुई थी। कांग्रेस चुप क्यों है? उन्होंने कहा कि जब इस तरह की घटनाएं होती हैं तो इसका रुख जानना जरूरी है।

कतील ने कहा, राजस्थान की घटना मानवता के लिए एक चुनौती है। हिंसा और हत्याओं को भड़काने की योजना बनाई गई है। समाज को तोड़ा गया है। यह सब जिहाद के नाम पर किया जा रहा है। कश्मीर में जो घटनाएं हुई हैं, वे जम्मू-कश्मीर के बाहर हो रही हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karnataka BJP said on Udaipur massacre - Need to adopt Yogi Adityanath model
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: udaipur massacre, karnataka bjp, yogi adityanath, model needs to be adopted, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved