• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Jharkhand Assembly Elections : लोजपा ने 5 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

Jharkhand Assembly Elections: LJP released second list of 5 candidates - Ranchi News in Hindi

नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की जिसमें पांच उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। इससे एक दिन पहले भी पार्टी ने पांच उम्मीदवारों की सूची जारी की थी। केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल लोजपा ने झारखंड में विधानसभा चुनाव के लिए 50 सीटों पर अकेले लड़ने का फैसला किया है।

उम्मीदवारों की दूसरी सूची के अनुसार, लोजपा ने झारखंड के जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र से बिरेंद्र प्रधान, बरकागांव से बबलू सागर मुंडा, सिंदरी से शैलेंद्र द्विवेदी, जमुआ से केदार पासवान और रामगढ़ से मोहम्म्द नईम अंसारी को टिकट दिया है।

इससे पहले मंगलवार को पार्टी ने नगर भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से रेखा चौबे, हुसैनाबाद से आनंद प्रताप सिंह, छत्तरपुर से शशिकांत कुमार, विश्रामपुर से शशिरंजन धर दूबे और पांकी से रामदेव प्रसाद यादव को चुनाव मैदान में उतारने का ऐलान किया था।

लोजपा की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, "पार्टी की अधिकृत कमेटी बाकी उम्मीदवारों का चयन कर उनकी सूची केंद्रीय संसदीय बोर्ड के समक्ष रखेगी, जिसके बाद लोजपा की अगली सूची जारी की जाएगी।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jharkhand Assembly Elections: LJP released second list of 5 candidates
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lok janshakti party, jharkhand assembly elections, candidates, second list released, names of five candidates, jharkhand assembly elections 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ranchi news, ranchi news in hindi, real time ranchi city news, real time news, ranchi news khas khabar, ranchi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved