• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेम्बर्स को इंडक्शन चुल्हें, सौलर लैंप व साइकिलें बांटी

Induction, solar lamps and bicycles are distributed for Members - Una News in Hindi

ऊना। झडूंता के कलोल कस्बे में बोर्ड ने पंजीकृत पात्र लोगों को 104 वॉशिंग मशीन, 135 इंडक्शन चुल्हें, 34 सोलर लैंप व 24 साइकिलें बांटी। कैंप में प्रदेश के भवन निर्माण एवं अन्य कामगार वैल्फेयर बोर्ड के सदस्य कामरेड जगतराम शर्मा बतौर मुख्यतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि अब तक हिमाचल बोर्ड के साथ 1 लाख 22 हजार के लगभग मनरेगा कामगारों को पंजीकृत किया जा चुका है और इसके अलावा अन्य कामगारों की संख्या अलग है। मनरेगा भवन निर्माण व अन्य 47 श्रमिक काूननों को बनाने में कांग्रेस सरकार व इंटक का पूर्ण सहयोग को भुलाया नहीं जा सकता।

आज की किसी भी राजनीतिक दल व गैर इंटक ट्रेड यूनियन को कोई भी सहयोग नहीं है जबकि हिमाचल में भाजपा शासन में बोर्ड के बारे में पता ही नहीं था। अब हिमाचल बोर्ड के काम का प्रचार व प्रसार बढ़ाने में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, मुकेश अग्रिहोत्री और भवन निर्माण बोर्ड के चेयरमैन बावा हरपदीप सिंह का विशेष योगदान है। इस मौके पर जगतराम ने भाजपाईयों को सलाह देते हुए कहा किमुद्देविहीन बहस छोड़कर जनहित के लिए कार्य करना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Induction, solar lamps and bicycles are distributed for Members
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manrega workers, hindi news, himachal board, regional news in hindi, news in hindi, breaking news in hindi, una news, una news in hindi, real time una city news, real time news, una news khas khabar, una news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved