• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चंदा चोर लोग जब उनकी बुराई करते हैं तो आत्मबल बढ़ जाता है-कैप्टन अभिमन्यु

When Chanda Thieves do their evil, the self-growth increases - Capt Abhimanyu - Karnal News in Hindi

करनाल। हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि जब भी ठग मानसिकता के चंदा चोर लोग उनकी बुराई करते हैं तो उनका आत्मबल बढ़ जाता है क्योंकि जब कोई गलत आदमी आपकी बुराई करता है तो इससे साबित होता है कि आप सही रास्ते पर हैं। वित्त मंत्री करनाल में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

वित्त मंत्री ने कहा कि हरियाणा में दस साल तक झूठ और लूट के कारोबारी झूठा गैंग के इशारे पर चंदाचोर उनसे सवाल कर रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग हरियाणा की छत्तीस बिरादरी में वैमनस्य घोलने के दोषी हैं और समाज यह बात कभी नहीं भूलेगा। वित्त मंत्री ने कहा कि मासूम युवाओं को आरक्षण के नाम पर भडक़ाकर इन लोगों ने लाशों पर राजनीति की और फिर चंदा इकट्‌ठा । आज जब समाज इनसे आरक्षण पर कुछ पूछता है और चंदे का हिसाब मॉंगता है तो ये समाज के लोगों पर ही आरोप लगाने लगते हैं। इनके चेहरे समाज में बेनकाब हो चुके हैं।

उन्होंने कहा कि समाज को तोडऩे वाले राजकुमार सैनी हों या यशपाल मलिक दोनों को जनता ने पूरी तरह खारिज कर दिया है। समाज के भाईचारे को कायम करने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और किसी भी तरह के अवांछित तत्वों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जनता और सरकार दोनों मिलकर इस तरह के लोगों को सबक सिखाने का काम करेगी।

जाट महासभा करनाल ने किया वित्त मंत्री का स्वागत

जाट महासभा करनाल ने सोमवार को करनाल में एक कार्यक्रम में पहुंचे हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु का स्वागत किया। उनका स्वागत करने वालों में महासभा के प्रधान जोगिंद्र लाठर, महासचिव बलवान सिंह, पूर्व उप प्रधान ज्ञान सिंह कादियान सहित जम्मू जाट सभा के प्रधान चौधरी कमल सिंह भी थे। जाट नेताओं ने कहा कि वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु एक सुशिक्षित, मेहनती और बेदाग छवि के नेता हैं जिनपर समाज को गर्व है। वे सदैव समाज को जोडने की बात करते हैं। उन्होंने हमेशा छत्तीस बिरादरी के भाईचारे की वकालत की है। इस मौके पर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने सभी का आभार जताया और अपील की कि सभी मिलकर समाज की मजबूती के लिए काम करें।

उन्होंने कहा कि हरियाणा सबका है और यहॉं का समाज हमेशा से एकजुट था और आगे भी एकसाथ रहेगा। इस मौके पर वित्त मंत्री का स्वागत करने वालों में गजे सिंह कुंडू, राम कुमार चहल, सूरज मल सिंधड़, बलकार सिंह संधु, इंद्र सिंह मलिक, वीरेंद्र सिंह जून, गुरप्रीत सिंह, पंकज लाठर और बिट्टु के अलावा गोस्वामी समाज सभा के पूर्व युवा प्रदेशाध्यक्ष संजीव गोस्वामी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-When Chanda Thieves do their evil, the self-growth increases - Capt Abhimanyu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, self-growth increases, finance minister capt abhimanyu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, karnal news, karnal news in hindi, real time karnal city news, real time news, karnal news khas khabar, karnal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved