• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुरुग्राम : मारपीट के दौरान स्विमिंग पूल सुपरवाइजर का गला रेता

Gurugram: Swimming pool supervisors throat slit during fight - Gurugram News in Hindi

गुरुग्राम। सेक्टर 4 में हुडा जिमखाना क्लब में स्विमिंग पूल के सुपरवाइजर के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति का कुछ लोगों ने झगड़े के दौरान गला रेत दिया। व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। आरोप है कि स्विम (तैरने) के लिए कुछ लोगों के पैसे गायब हो गए थे। जिस वजह से झगड़ा होने पर करीब 12-14 लोगों ने सुपरवाइजर पर हमला कर दिया और स्विमिंग पूल के मैनेजर की पिटाई भी कर दी।

पुलिस के मुताबिक सुपरवाइजर की पहचान साजिद के रूप में हुई है। जबकि मैनेजर 45 वर्षीय वाशिर त्रिपुरा का रहने वाला है।

शिकायतकर्ता वशीर ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की दोपहर करीब 2 बजे जब वह साजिद के साथ हुडा जिमखाना क्लब में बैठे थे, तभी सात युवक क्लब के स्वीमिंग पूल में नहाने के लिए पहुंचे थे। नहाने के बाद उन्होंने दावा किया कि पूल के किनारे पड़े उनके कपड़ों के अंदर रखे पैसों को किसी ने चुरा लिया है। मैंने उनसे कहा कि हम किसी भी तरह के सामान के गुम होने के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। अचानक उनमें से एक ने मुझे थप्पड़ मार दिया।

उन्होंने आगे कहा कि किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। जब एक पुलिस टीम पहुंची तो आरोपियों ने कहा कि वे आपसी समझौता करना चाहते हैं।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि शाम करीब 5.45 बजे करीब 13-14 युवकों ने लोहे की रॉड, लाठी, चाकू और हथौड़े से मुझ पर व साजिद पर हमला कर दिया। उन्होंने मेरे सिर पर वार किया, मेरा हाथ और अंगूठा तोड़ दिया और एक संदिग्ध ने चाकू से साजिद का गला रेत दिया। जिससे वह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया। उन्होंने क्लब के फर्नीचर और खिड़कियां भी तोड़ दीं और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

शिकायतकर्ता ने कहा, उनमें से हम केवल जतिन को जानते हैं, जो क्लब का सदस्य था। जतिन दूसरों के साथ आया था और हम पर बेरहमी से हमला किया। हम हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने हत्या के प्रयास सहित आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़ितों का इलाज चल रहा है। फरार अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gurugram: Swimming pool supervisors throat slit during fight
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurugram, swimming pool, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved