• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

20 लाख रुपये लूट का मास्टर माइंड गिरफ्तार

Master Mind arrested for robbing Rs 20 lakhs - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़ । हरियाणा पुलिस द्वारा बीते 26 नबम्बर को सिरसा शहर में स्थित भारतीय स्टेट बैंक वाली गली में हुई 20 लाख रुपये की लूट की घटना के मास्टर मांइड सुनील निवासी रंगड़ी खेड़ा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पांच लाख चार हजार रुपये की लूटी गई राशि भी बरामद कर की है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए हरियाणा पुलिस के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि आरोपी सुनील निवासी रगड़ी खेडा को महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर सीआईए की टीम ने डवबाली क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।
इस घटना के दो आरोपियो अभय सिह निवासी केलनियां व बलकार निवासी चैबुर्जा को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चार लाख बीस हजार रुपये की लूटी गई राशि बरामद कर चुकी है। पकड़े गए मास्टर मांइड सुनील को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान उसकी निशान देही पर बाकी लूटी गई राशि बरामद की जाएगी।
उल्लेखनीय है कि बीते 26 नबम्बर की दोपहर को सिरसा निवासी अनुपम सिंगला का मुनीम अविनाश जब भारतीय स्टेट बैंक वाली गली से 20 लाख रुपये की राशि लेकर शहर की तरफ जा रहा था, तो मोटर साईकिल सवार युवकों ने मुनीम पर हमला कर उस से 20 लाख रुपये की राशि लूटकर मौके से फरार हो गये थे। इस संबंध मे अविनाश की शिकायत पर थाना शहर सिरसा में आरोपियों के खिलाफ अभियोग दर्ज किया गया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ. अरूण सिंह ने लूट की इस वारदात को अति शीघ्र सुलझाने के लिए सीआईए सिरसा व थाना शहर सिरसा पुलिस की टीमों का गठन किया और पुलिस टीमों ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुऐ घटना के मास्टर मांइड सुनील को काबू कर लिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Master Mind arrested for robbing Rs 20 lakhs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana police, haryana news, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved