• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गूगल-पे लेनदेन से गोवा पुलिस को हत्यारे को पकड़ने में मिली मदद

G-Pay transaction helps Goa police nab killer - Panaji News in Hindi

पणजी। उत्तरी गोवा के अरम्बोल में एक गेस्ट हाउस में 30 वर्षीय महिला की हत्या करने के बाद मौके से भागे आरोपियों के बारे में पता लगाने के लिए ऑनलाइन पेमेंट ऐप ने अहम भूमिका निभाई है। गूगल-पे लेनदेन ने पेरनेम पुलिस को 24 घंटे के भीतर महाराष्ट्र के बांदा से गणेश विरनोदकर को गिरफ्तार करने में मदद की।

मृतक की पहचान महाराष्ट्र के सावंतवाड़ी की रहने वाली श्रेया शैलेश मडखोलकर के रूप में हुई है।

पेरनेम पुलिस ने कहा कि आरोपी गणेश विरनोदकर ने 9 मई को महिला के साथ एक गेस्ट हाउस में चेक-इन किया था, जिसे उसके दोस्त की पत्नी माना जाता था।

सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने होटल में अपना आईडी प्रूफ जमा नहीं किया था। हालांकि, महिला ने दिया था।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "गेस्ट हाउस बिल का भुगतान करने के लिए उन्होंने गूगल-पे से लेनदेन किया। जिसकी मदद से हम उनके बारे में विवरण प्राप्त करने के बाद संपर्क कर सकते हैं।"

16 मई को जब मृतक के कमरे से दुगर्ंध आने लगी तो एक रूम बॉय ने अपने सीनियर्स को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

पुलिस के मुताबिक आरोपी 13 मई को वारदात को अंजाम देकर गेस्ट हाउस से फरार हो गया था। कमरे के बाहर उसकी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई।

संपर्क करने पर, सावंतवाड़ी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि मृतक के पति ने अपनी पत्नी के बारे में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। उन्होंने कहा, "वह अपनी पत्नी का शव गोवा से लाने के लिए एनओसी लेने यहां आया था।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-G-Pay transaction helps Goa police nab killer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: google pay, transaction helps, goa police, nab the killer, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved