• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मजदूरी मांगने पर मजदूर को इमारत से नीचे फेंका

Labourer thrown off building for demanding remuneration - Patna News in Hindi

पटना। बिहार के औरंगाबाद जिले में मजदूरी की मांग को लेकर दो लोगों ने मजदूर के रूप में काम कर रहे एक व्यक्ति को एक निर्माणाधीन इमारत से फेंक दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना सोमवार की रात उस वक्त हुई जब अर्जुन भुइया ने भवन मालिक शांतू सिंह से अपना लेबर चार्ज मांगा।

नाराज शांतू सिंह ने अपने बेटे राकेश सिंह के साथ मिलकर पहले उस व्यक्ति के साथ मारपीट की और फिर उसे इमारत की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया।

भुइया को गंभीर चोटें आईं और उसे सदर अस्पताल औरंगाबाद ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस को दिए बयान में भुइया ने बताया कि वह मदनपुर बाजार स्थित शांतू सिंह के घर में पिछले एक सप्ताह से मजदूरी का काम कर रहा था।

"जब भी मैंने उससे लेबर चार्ज की मांग की, उसने मना कर दिया। सोमवार को, मुझे पैसे की सख्त जरूरत थी और इसलिए मैंने उससे पैसों की मांग की। इस पर, शांतू सिंह और उसके बेटे राकेश सिंह ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और मुझे एक कमरे में रखा। उन्होंने मुझे बेरहमी से पीटा और मुझे दूसरी मंजिल से धक्का दे दिया।"

फरार दोनों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मदनपुर पुलिस थाने के एक जांच अधिकारी ने कहा कि जल्द ही उन्हें पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Labourer thrown off building for demanding remuneration
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: workers, demanding wages, thrown down from the building, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved