• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

सुंदरता बढ़ाने के लिए आजमाएं ये खास उपाय

खूबसूरती एक अनोखा व दुर्लभ तोहफा होता है जिसकी भी झोली में आता है वह खुशनसीब होता है, इसी खूबसूरती के चलते आए दिन लोग अच्छे अच्छे उपाय इस्तेमाल करते है, तो कभी सुंदरता के लिए ब्यूटी ट्रीटमेंट लेते है जिससे कई लोगों को बीमारी व स्किन डैमेज का शिकार होना प़डता है, तो अच्छा रहेगा की केमिकल फ्री प्रोडक्ट इस्तेमाल करे, इसीलिए आज हम आपके लिए कुछ ऎसे नेचुरल स्Rब व नेचुरल ब्लीच लाएं है जिनसे आप किसी भी बिमारी के संपर्क में नही आएंगे ।

नेचुरल ब्लीच

आज के वक़्त में लडकिया खूबसूरत दिखने के लिए क्या क्या नहीं करती, लेकिन असली खूबसूरती वही होती है जो नेचुरल हो, केमिकल ब्लीच से बचने के लिए बेहतर रहेगा की आप घर की बनी ब्लीच का इस्तेमाल करें , घर की ब्लीच बनाने के लिए निम्बू और शहद को बराबर मात्रा में मिलाएं फिर साफ़ चेहरे पर इस मिश्रण को लगाएं और 15 मिनट बाद ठन्डे पानी से चेहरा धो लें। 3 से 4 बार हफ्ते में इस्तेमाल करें इससे आपका चेहरा बेदाग व आकर्षक लगने लगेगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Know, special tips to be more beautiful
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: natural tips for long lasting beauty, natural tips for beauty, how to get natural beauty, tips to get natural beauty in hindi, beauty tips, skin care tips in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved